'जान हथेली पर' लेकर निया शर्मा पहुंची 'नागिन 4' के सेट पर



एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 4' के फाइनल एपिसोड्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 'नागिन 4' में 'वृंदा' का किरदार निभाने वाली निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा है, 'तीन महीने बाद मैं जान हथेली पर लेकर 'नागिन 4' के सेट पर वापस आई हूं।'

Nia sharma resume shooting after lockdown with rashmi desai and vijendra kumeria
कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला एकता कपूर का सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 4' के फाइनल एपिसोड की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते बाकी शोज़ की तरह इसकी भी शूटिंग रोक दी गई थी। 

अब जब लॉकडाउन खत्म हो गया है और महाराष्ट्र सरकार ने टीवी सीरियल्स की शूटिंग की इजाजत दे दी है, एकता कपूर ने अपने सुपरनैचुरल टीवी शो 'नागिन 4' की शूटिंग शुरू कर दी है।

इस बात की जानकारी इस धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाली निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। निया ने 'नागिन 4' के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में निया अपने वैनिटी के गेट पर खड़े होकर पोजे देती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने कहा कि वह घर से बाहर आने के बाद कोरोना वायरस के खौफ में काम करने वाली हैं। अपनी तस्वीर पर निया शर्मा ने लिखा, 'तीन महीने बाद मैं जान हथेली पर लेकर 'नागिन 4' के सेट पर वापस आई हूं।'


'नागिन 4' की शूटिंग के लिए निया शर्मा के साथ साथ रश्मि देसाई और विजेंद्र कुमेरिया भी सेट पर लौट आए हैं। बताया जा रहा है कि 'नागिन 4' का फिनाले काफी जबरदस्त होने वाला है, जिसमें निया शर्मा और रश्मि देसाई अपने बदले को पूरा करती नजर आने वाली हैं। 

इसके साथ ही कहानी खत्म होने से पहले 'लाल टेकड़ी' के शिव मंदिर का राज भी खुलेगा। हाल ही में शेयर किए गए 'नागिन 4' के प्रोमो में भी इस बात की झलक देखने को मिली थी।

ख़बरें हैं कि सिर्फ चार एपिसोड में ही पूरी कहानी को समेट लिया जाएगा और दर्शकों से यह शो विदा ले लेगा। 'नागिन' फ्रेंचाइज़ी में सबसे कम टीआरपी लाने वाला सीज़न 'नागिन 4' ही रहा है। 

'नागिन 4' के बंद होते ही मेकर्स 'नागिन 5' की तैयारियों में जुट जाएंगे। कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने इस बात का ऐलान किया था कि वह 'नागिन 4' को ऑफ एयर करने जा रही हैं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां