करण जौहर और शाहरुख खान पर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने लगाया आरोप



दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने करण जौहर और शाहरुख खान पर काम देने का झूठा आश्वासन देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वैनिटी वैन के बाहर घंटों इंतज़ार करवाने के बाद अपने मैनेजर का नंबर दे देते थे और फिर काम मांगने के लिए कॉल कर पर थोड़े दिनों बाद नंबर ब्लॉक कर देते थे। 

inder kumar's wife pallavi made allegation on karan johar and shahrukh khan
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक बार फिर से नेपोटिज्म और खेमेबाजी का मामला गरमा गया है। अब दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी सराफ ने करण जौहर और शाहरुख खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। 

पल्लवी का कहना है कि दोनों ही इंदर को न केवल काम का झूठा आश्वासन दिया था। बल्कि कई दिन इंतजार कराने के बाद उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। उन्होंने यह दावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में किया है।

ग़ौरतलब है कि इंदर ने 'मासूम' 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' और 'वांटेड' जैसी फिल्मों में काम किया था। 28 जुलाई 2017 को अपने 44वें जन्मदिन से एक महीने पहले कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया था। 

करण जौहर ने किया नंबर ब्लॉक

पल्लवी ने अपनी पोस्ट में लिखा है,'इन दिनों हर कोई नेपोटिज्म की बात कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे पति ने भी अपने दम पर शोहरत हासिल की थी। 90 के दशक में वे अपने पीक पर थे। मुझे याद है कि निधन से पहले वे दो लोगों के पास काम मांगने गए थे। रिकॉर्ड के लिए वे पहले से ही छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे, लेकिन वे अपनी शुरुआत की तरह बड़ी फिल्में चाहते थे।' 

उन्होंने आगे लिखा, 'वे मिस्टर करण जौहर के पास गए। मैं भी उनके साथ थी। मेरे सामने यह सब हुआ। उन्होंने हमें दो घंटे इंतजार कराया। इसके बाद उनकी मैनेजर गरिमा ने कहा कि करण व्यस्त हैं। फिर भी हमने इंतजार किया और जब वे बाहर आए, तो उन्होंने इंदर को गरिमा के संपर्क में रहने के लिए कहा। साथ ही यह भी कहा कि फिलहाल तुम्हारे लिए कोई काम नहीं है।'

करण के कहे अनुसार इंदर ने अगले 15 दिन तक यही किया। गरिमा को कॉल करते रहे। शुरू के 15 दिन कॉल रिसीव किया गया और कहा गया कि फिलहाल कोई काम नहीं है। इसके बाद इंदर का नंबर ब्लॉक कर दिया गया।

शाहरुख ने भी दिया झूठा आश्वासन 

वहीं पल्लवी ने शाहरुख खान को भी लपेटे में लेते हुए कहा, 'इंदर के साथ ऐसा ही व्यवहार मिस्टर शाहरुख खान की ओर से किया गया। वे इंदर से मिले और कहा कि एक सप्ताह में कॉल करेंगे। फिलहाल कोई काम नहीं है। यह सब फिल्म 'जीरो' के सेट पर हुआ। बाद में उन्हें उनकी मैनेजर पूजा के संपर्क में बने रहने के लिए कहा गया, लेकिन उसने भी वही किया, जो गरिमा ने किया था।'

पल्लवी के जलते सवाल

पल्लवी ने सवालिया लहजे में लिखती हैं कि क्या कोई कल्पना कर सकता है कि इन दो बड़े प्रोडक्शन हाउस के पास कोई काम नहीं होगा। करण जौहर ने कई बार कहा है कि वे स्टार के साथ काम करते हैं। खैर मेरे पति भी स्टार थे। लोग आज भी उनके काम को याद करते हैं। 

वो पूछती हैं, 'आखिर इन बड़े लोगों को टैलेंट की मदद करने में क्या परेशानी है? उन्हें किस बात का डर है?'

आखिर में लिखती हैं, 'हम बस यही कह सकते हैं ये बुरे इंसान हैं, जो अच्छे होने का दिखावा करते हैं। नेपोटिज्म पर रोक लगनी चाहिए। लोग मर रहे हैं और ये बड़े लोग अब भी इसके प्रभाव को नहीं समझ रहे हैं। सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए।' 

इंदर की तीसरी पत्नी हैं पल्लवी

इंदर कुमार ने तीन शादियां की थीं। साल 2003 में इंदर ने पीआर मैनेजर और डायरेक्टर राजू करिया की बेटी सोनल से शादी की थी, लेकिन पांच महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। दोनों की खुशी नाम की एक बेटी है। दूसरी शादी साल 2009 में कमलजीत कौर नाम की लड़की से हुई, जो दो महीने बाद टूट गई। इसके बाद उन्होंने पल्लवी सराफ से तीसरी शादी की। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम सावन है।

इंदर का करिय शुरु हुआ था 'मासूम' से 

इंदर ने साल 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’से अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने गजगामिनी', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' जैसी कई फिल्मों में काम किया। साल 2009 में वे सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘वॉन्टेड’में उनके दोस्त की भूमिका में दिखे। सलमान के साथ उन्होंने 'तुमको न भूल पाएंगे' और 'कहीं प्यार न हो जाए' में भी काम किया था। इंदर ने सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर विरानी का रोल किया था।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
स्वर्गीय इंद्र कुमार की पत्नी पल्लवी सिर्फ प्पब्लिसिती के लिए बहती गंगा में हाथ धो रही है - इंद्र कुमार एक नम्बर का घटिया इंसान था जो सेट पर रोदुसर्स डायरेक्टर को परेशान करता था - सलमान खान ने इंद्र कुमार को कई फ़िल्में दिलाई लेकिन वो प्रोडूसर डायरेक्टर को इतना तंग करता था कि परेशान हो कर सलमान खान ने भी हाथ पीछे खिंच लिए थे - इंद्र कुमार ड्रग्स के चक्कर में पड़ कर अपने करियर और जीवन का सत्यानाश कर चुका था - नशे में वो कई बार पल्ल्व्वी को पिट चुका था और पिटाई के बाद पल्ल्ल्वी हमेशा सलमान के पास शिकायत ले कर जाती थी -सलमान और सलीम खान का इंद्र कुमार को लेकर सॉफ्ट कार्नर था इस लिए वो हर संभव इंद्र कुमार के परिवार की मदद करते थे - उस की सेट पर लोगो को परेशान करने की आदत के कारण इन्दर कुमार को सलमान के पीछे खड़े होने के बावजूद काम नहीं मिल रहा अथा - जब इन्दर और पल्लवी बेटी का जनम हुआ था, सलमान ने अस्पताल का खर्चा उठाया था - सलमान और सलीम खान के प्रयासों के चलते इन्दर कुमार ने फिर से जिम जाना शुरू किया लेकिन आदत से मजबूर इन्दर वहां आने वाली के स्ट्रगलर एक्ट्रेस को सलमान खान के प्रोडक्शन में काम दिलाने के लालच में शोषण करने लगा और जब लड़की को हकीकत पता चली लड़ी ने पुलिस में शिकायत दर्ज की और इंद्र को arrest किया गया - यहाँ फिर पल्लवी अपनी बेटी को लेकर सलमान खान और सलीम खान के पास गयी तब सलमान खान ने आने खर्चे से मामला सेट करवाया और इंद्र का केस बंद करवाया - आज यही पल्लवी पब्लिसिटी के लिए करण जौहर और शाहरूख पर इल्जाम लगा रही है - शर्म आती है ऐसे लोंगों पर - इन्दर की पहली दो शादियाँ टूटने की वजह भी उस का हिंसक आचरण और ड्रग्स की लत रही है -