रिया चक्रवर्ती से पुलिस कर सकती है पूछताछ



सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस जल्दी ही पूछताछ कर सकती है। समन भेजने की तैयारी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सुशांत और रिया कार्टर रोड के अपार्टमेंट में साथ में रहते थे और बीते बुधवार रिया ने सुशांत के घर से शिफ्ट कर लिया है। वहीं रिया रविवार को कूपर अस्पताल में भी देखी गईं। 

Mumbai Police Can Interrogate Rhea Chakrborty for sushant singh rajput
सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला गहराता जा रहा है। परिवार के अलावा कुछ लोगों ने इसमें फाउल प्ले की तरफ इशारा किया है। हालांकि, बीती रात आई पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मृत्यु की वजह आत्महत्या ही बताई गई है। 

अब क्योंकि यह एक हाईप्रोफाइल केस है, जिस पर मीडिया की नज़रें जमीं हुई हैं, तो वहीं ऐसे केसेस में पुलिस भी किसी तरह की कोई कोताई बरतने के मूड में नहीं है। भले ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गई है, लेकिन आत्महत्या के पीछे के कारणों की जांच में पुलिस जुट चुकी है। साथ ही अभिनेता के बॉडी ऑर्गन को जेजे अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट आने में समय लगेगा। 

वहीं सुशांत की आत्महत्या के कारणों की पड़ताल उनकी मनोदशा की जानकारी हासिल करने में पुलिस जुट चुकी है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार नौ लोगों का पुलिस ने बयान दर्ज किया है। इन लोगों ने सुशांत की बहन भी शामिल हैं। सुशांत की बहन ने क्राइम ब्रान्च को बताया है, 'भाई कुछ दिनों से ठीक नहीं थे।'

इसके अलावा बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी तनाव में थे। फिल्म 'छिछोरे' के बाद कई फिल्मों को साइन करने के बाद सारी फिल्में हाथ से निकलने लगी थीं। 

वहीं पर्सनल लाइफ में कथित गर्लफ्रें रिया चक्रवर्ती के साथ भी कुछ ठीक नहीं चल रहा था। रिया और सुशांत को साथ में कई बार स्पॉट किया गया, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया। हालांकि, कार्टर रोड के अपार्टमेंट में दोनों साथ में रह रहे थे, जहां से बीते बुधवार को रिया ने शिफ्ट किया। 

बताया जा रहा है कि एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के मुताबिक उन्होंने अपना आखिरी कॉल रिया चक्रवर्ती और अपने दोस्त महेश शेट्टी को किया था, लेकिन दोनों में से किसी से भी सुशांत की बात नहीं हो पाई। 

वहीं सुशांत की मौत के बाद से रिया की कोई प्रतिक्रिया सोशल मीडिया या मीडिया में नहीं आई, जिसके बाद उनकी इस खामोशी से कई सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि, रविवार को रिया कूपर अस्पताल में देखी गईं। 

वहीं एक वेब पोर्टल पर पुलिस के सुत्रों के हवाले से लिखा गया है कि सुशांत की सुसाइड केस की इन्वेस्टिगेशन आगे बढ़ाते हुए रिया से पुलिस थाने में पूछताछ करने की पुलिस समन भेज ने की तैयारी कर रही हैं। पुलिस जल्द ही रिया से पूछताछ कर के उनकी स्टेटमेंट दर्ज करने की तैयारी में हैं।

वहीं सूत्रों का कहना है कि रिया के परिवार ने आधिकारिक बयान देते हुए कहा कि अभी वो बातचीत करने की हालत में नहीं है। 

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सुशांत और रिया ने भले ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक न किया हो, लेकिन दोनों काफी लंबे समय से लिव इन में रह रहे थे। दोनों का किसी बात को लेकर बहस हुआ और ब्रेकअप कर लिया। 

यहां तक कि अभिनेता के करीबियों ने एक 'बंगाली लड़की' के साथ सुशांत के 'टॉक्सिक' रिलेशनशिप की बात कही जा रही है। ऐसा माना जाता है कि पिता को यह संदेह था कि यह सारी समस्या 'उस बंगाली लड़की' को लेकर थी और सुशांत ने उसी के वजह से परिवार से नाता तोड़ लिया था। 

बता दे कि, पिछले साल सुशांत और रिया साथ में छुट्टियां मनाने पेरिस गए थे। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग- अलग फोटोज पोस्ट की थीं। इसके बाद दोनों साथ में इटली भी पहुंचे थे।

एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन और रिया के बीच गर्मागर्म बहस भी बीते दिनों हुई थी। 

फिलहाल मिल रही इन ख़बरों की पूरी तरह से पुष्ट होने तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। आखिर सुशांत ने क्यों की अपनी ज़िंदगी खत्म, रिया से रिश्ते की सच्चाई और दिशा सलियन की आत्महत्या से सुशांत की आत्महत्या का तार...।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां