'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल में बनेगी दीया मिर्ज़ा और आर माधवन की जोड़ी?



दीया मिर्ज़ा और आर माधवन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'रहना है तेरे दिल' के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं। साल 2001 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का सीक्वल 19 सालों के बाद लाने की योजना है। यह दीया मिर्ज़ा की डेब्यू फिल्म थी। इसमें दीया, आर माधवन के अलावा सैफ अली खान, अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में थे। 

r madhvan and dia mirza's film 'Rahna hai tere dil mein' gets a sequel
साल 2001 में रिलीज़ हुई आर माधवन और दीया मिर्ज़ा स्टारर फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। वहीं 'मैडी' और 'रीना' की कैमिस्ट्री ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

अब ख़बरें हैं कि फिल्म के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं। फिल्म को रिलीज़ हुए 18 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। 

वहीं अब एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'रहना है तेरे दिल में'की स्क्रिप्टिंग का काम फाइनल स्टेज पर है। मेकर्स को अब जाकर ऐसी स्क्रिप्ट मिली है, जो ऑडियंस को इम्प्रेस कर सकती है। 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि फिल्म का सीक्वल 'मैडी' और 'रीना' की शादीशुदा जिंदगी के बाद का होगा। हालांकि, फिल्म के सीक्वल को लेकर आर माधवन, दीया और मेकर्स की तरफ से अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

वहीं कुछ दिन पहले दिया मिर्जा और आर माधवन इंस्टाग्राम लाइव सेशन पर साथ आये और फैंस की एक्ससाइटमेंट तब बढ़ गई, जब उन्होंने फिल्म के सीक्वल में काम करने की जिज्ञासा जाहिर की। 

उस लाइव चैट में फिल्म के सीक्वल और रीमेक पर बात करते हुए दिया ने कहा, 'इस फिल्म में हम सब ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। इसलिए यह संभव हो पाया, लेकिन अब हम साथ तभी काम कर सकते हैं, जब हम फिर से अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार होंगे। इस फिल्म के किरदार रीना और मैडी के बीच कुछ खास बात है और मुझे लगता है कि हमने पूरी ईमानदारी से उन किरदारों के साथ अपना काम किया। इसलिए वह फिल्म आज भी लोगों को उनकी असल जिंदगी से जोड़ती है। इस चीज को दोबारा बनाने की कोशिश करने में हम पुरानी चीज को खराब नहीं करना चाहते।'

लगता है कि मेकर्स को दीया और माधवन की इच्छा सुनने के बाद फिल्म बनाने का खयाल आया। 

बता दें, ये फिल्म दीया के करियर की शुरुआत में आई थी। इस फिल्म से उन्हें एक नई पहचान मिली। वहीं 'मैडी' के रोल में आर माधवन को खूब पसंद किया गया। यह फिल्म उस समय की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। फिल्म के गाने आज भी लोग सुनते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां