रिया चक्रवर्ती ने किए सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे



सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को अपना आधिकारिक बयान दर्ज करवाया। पुलिस ने रिया से नौ घंटे तक पूछताछ की, जिसमें उन्होंने सुशांत से पहली मुलाकात से लेकर आखिरी झगड़े तक के बारे में बताया। साथ ही यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रेक्ट को लेकर भी एक खुलासा किया। 

sushant singh rajput with rhea chakrborty on vacation
सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक तकरीबन 12 लोगों का बयान दर्ज कर लिया है। वहीं गुरुवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी तकरीबन 10 घंटों को पूछताछ की। 

इस पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत ने उनसे लगभग एक साल पहले यशराज फिल्म्स छोड़ने को कहा था। उस वक्त रिया और सुशांत रिलेशनशिप में नहीं थे। अपने बयान में रिया ने कहा, 'मुझे सुशांत ने कहा था कि तुम यशराज फिल्म्स छोड़ दो। मैं भी छोड रहा हूं। सुशांत से जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो, तो सुशांत ने ज़्यादा कुछ नहीं कहते हुए बस यशराज छोड़ने के लिए कहा।' रिया का कहना था कि मैंने यशराज फिल्म्स नहीं छोड़ा, क्योंकि मुझे उसका कोई अनुभव नहीं था। 

रिया-सुशांत की पहली मुलाकात

सुशांत से अपनी पहली मुलाक़ात के बारे में रिया ने बताया कि जब सुशांत यशराज फिल्म्स की 'शुद्ध देसी रोमांस' कर रहे थे, उस वक्त मैं यशराज की ही 'मेरे डैड की मारुती' की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान हम पहली बार मिले। इसके बाद इंडस्ट्री की पार्टीज़ में मुलाकात होने लगी और हमारी दोस्ती हो गई। साल 2019 में सुशांत ने माझे प्रपोज किया। सुशांत ने मुझ से कहा, 'मैं इनडायरेक्टली तुमसे नहीं कह सकता। इसीलिये सीधे कह रहा हूं। मैं तुम्हें पसंद करता हूं। तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं।' रिया ने बताया कि सुशांत उनको पसंद थे, तो उन्होंने भी इस रिश्ते को हां कह दिया और फिर दोनों के बीच रिश्ता शुरू हो गया। 

डिप्रेशन के संकेत

रिया ने अपने बयान में बताया कि साल 2019 में फिल्म 'दिल बेचारा' की शूटिंग होने के बाद सुशांत में डिप्रेशन के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नज़रअंदाज़ करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी। रिया के मुताबिक वही सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरू करवाया था। रिया कहना है कि सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे।

रिया ने सुशांत के साथ रहकर उसका खयाल रखा, लेकिन फिर एक दिन सुशांत में ही रिया से कहा कि वो कुछ दिनों के लिए यहां से चली जाए। सुशांत के बार-बार ऐसा कहने पर रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया। 

रिया-सुशांत की फिल्म

रिया ने बताया कि वो दोनों रूमी जाफरी के निर्देशन में एक फिल्म करने वाले थे, जिसे वासू भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे। फिल्म फरवरी में फ्लोर पर जाने वाली थी। फिर मई में शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वैसा नहीं हो पाया। सुशांत अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित थे, उस पर काम कर रहे थे। रिया उनके प्रोजेक्ट में भी उनकी मदद कर रही थी।

यशराज फिल्म्स की नाराजगी

पुलिस को जानकारी मिली है कि यशराज फिल्म्स में सुशांत को फिल्म 'औरंगज़ेब' ऑफर हुई थी, लेकिन सुशांत ने उस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। फिर वो फिल्म अर्जुन कपूर ने की। बाद में यशराज ने सुशांत को 'शुद्ध देसी रोमांस' के लिए साइन किया। पुलिस फिलहाल यह भी पता लगाने की कोशिश में हैं कि क्या फिल्म 'औरंगज़ेब' के लिए सुशांत के मना कर देने से यशराज फिल्म्स नाराज था। 

करण की धर्मा प्रोडक्शन से अनबन

वहीं सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी ने करन जौहर और सुशांत के बीच हुए एक प्रोजेक्ट के बारे में अहम जानकारी दी। श्रुति के मुताबिक सुशांत ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'ड्राइव' में काम किया था। सुशांत ने उस फिल्म की डबिंग के लिए डेट नहीं दी थी। इस पर जब श्रृति ने सुशांत से बात की, तो सुशांत ने बताया कि मैं तीन बार डबिंग के लिए डेट दे चुका हूं, लेकिन इन्होंने कुछ किया नहीं। पुलिस ये जानकारी ले रही कि क्या इस फिल्म को लेकर सुशांत और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में कोई अनबन हुई थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां