शाहरुख खान बनेंगे जर्नलिस्ट, होगा कैमियो?



शाहरुख खान की अगली सोलो फिल्म की घोषणा जब होगी, तब होगी, लेकिन फिलहाल ख़बरें हैं कि वो इन दिनों कुछ फिल्मों में कैमियो करने वाले हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा आर माधवन की फिल्म 'रॉकेटरी' में भी शाहरुख खान कैमियो करेंगे। इस फिल्म में वो जर्नलिस्ट के किरदार में नज़र आएंगे। 

shahrukh khan to play a journalist in r madhvan's 'rocketery'
शाहरुख खान की पिछली फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी 'ज़ीरो' से शाहरुख को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह से असफल रही। 

इस फिल्म के बाद अब शाहरुख की अगली फिल्म का उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन कोई पुख्ता जानकारी हाथ नहीं लग रही है। बीते दिनों से ख़बरें हैं कि शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए हामी भर दी है और वो नॉन-डिस्क्लोज़र क्लॉज़ साइन करने की फॉर्मेलिटिज़ में व्यस्त हैं। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। 

फिलहाल जब तक शाहरुख की सोलो फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं होती, तब तक दर्शकों के लिए राहत की ख़बर यह है कि शाहरुख दो फिल्मों में कैमियो करते दिखेंगे। 

भले ही शाहरुख सोलो फिल्म आने में देर लग रही है, लेकिन वो बड़े पर्दे पर ज़रूर नज़र आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशित में बन रही है, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख एक साइंटिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे, जो कहानी को एक नया मोड़ देगा।

वहीं ख़बरें हैं कि शाहरुख अभिनेता आर माधवन की आगामी फिल्म 'रॉकेटरी' में भी बेहद ख़ास भूमिका निभाने वाले हैं। 

फिल्म 'रॉकेटरी' इसरो के मशहूर रॉकेट साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन की बायोपिक है। इस फिल्म में शाहरुख एक जर्नलिस्ट के किरदार में दिखेंगे, जो नाम्बी नारायणन का इंटरव्यू करता है और कहानी फ्लैशबैक में चली जाती है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां