सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या



बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। वे 34 साल के थे। सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे, उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

sushant singh rajput commit suicide at his residence
बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका। कुछ देर पहले ही मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। 

सुशांत की आत्महत्या की खबर से बॉलीवुड सकते में है। बीते 10 दिन से सुशांत सोशल मीडिया से भी दूर ही थे, लेकिन 3 जून को उन्होंने अपनी अंतिम पोस्ट से सबको इमोशनल कर दिया था। 

इस पोस्ट में सुशांत ने अपनी मां और खुद की फोटो को मिलाकर एक कोलाज बनाया था. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने, और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत ...'

बिहार के पूर्णिया के निवासी सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक से अपना करियर शुरू किया था, लेकिन उनको पहचान एकता कपूर के ज़ी टीवी के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली। इसके बाद सुशांत को फिल्मों में 'काय पो छे!' से कदम रखा, जिसमें सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी। वहीं उनकी आखिरी फिल्म 'छिछोरे' रही। 

सुशांत के सुसाइड की खबर सुनकर बॉलीवुड सेलेब्स को भी सदमा लगा है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, 'मैं बहुत शॉक्ड हूं और मेरे पास कहने के लिए कुछ शब्द नहीं है। मैंने उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे देखी थी और उनके प्रोड्यूसर साजिद को मैंने बताया था कि कितना मजा आया मुझे यह फिल्म देखकर। वह बहुत ही टैलेंटेड एक्टर थे'।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां