सुशांत सिंह राजपूत के 'हंसते-खिलखिलाते' पलों से भरपूर पुराना वीडियो हुआ वायरल



सुशांत सिंह राजपूत का तकरीबन तीन साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई सारे एडवेंचरस एक्टिविटी करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। मस्ती भरे और खुशनुमां पलो को जीते सुशांत को देखखर उनके फैन्स काफी खुश हो रहे हैं और उनको याद कर रहे हैं। 

sushant singh rajput's Dubai Trip
सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन से न सिर्फ उनके परिवार और दोस्त ही सकते में हैं, बल्कि फिल्म जगत और उनके फैन्स भी इस हादसे से गहरे दुख में हैं। 

जहां एक तरफ सुशांत के आत्महत्या के कारणों की खोजबीन में पुलिस जुट गई है। वहीं सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज़्म का मुद्दा गरमा गया है। 

वहीं सुशांत के फैन्स उनके उन पलों को फिर से देख रहे हैं, जिनमें वो ज़िंदगी से भरपूर थे। खूब खुश थे। मस्ती करते थे और ज़िंदगी को पूरी तरह से जीते थे। 

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तकरीबन तीन साल पहले सुशांत दुबई ट्रिप पर गए थे। जहां पर उन्होंने कई सारे एडवेंचरेस एक्टिविटी की थी। स्कूबा डायविंग से लेकर स्कायडायविंग, पैरा ग्लाइडिंग से लेकर रोलर कोस्टर राइड। इन सभी एक्टिविटी के दौरान सुशांत काफी खुश नज़र आ रहे हैं। 

इस वीडियो को देखने के सोशल मीडिया यूजर्स भी कह रहे हैं कि इस तरह से ज़िंदगी से भरपूर शख्स भला डिप्रेशन तक कैसे पहुंच सकता है। 

बता दें कि सुशांत का यह वीडियो तीन साल पहले के दुबई ट्रिप का है। इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘ADVENTURE ON MY MIND, DUBAI IN MY SOUL’.

वीडियो की शुरुआत में वह सूनी सड़क पर ड्राइव कर रहे हैं और हॉर्न बजाते हुए चीखते हैं कि मैं इस साउंड को मिस कर रहा…हटो यार आगे से, कहां आ गए आप (जैसा कि अक्सर मुंबई की सड़कों पर वह झेला करते थे)। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में खड़े होकर शाहरुख खान का हाथ फैलाने वाला आइडल पोज भी देते हैं।

आप भी देखिए सुशांत सिंह राजपूत के हंसते-गुदगुदाते पल...



संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां