सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की ख़बर पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का रिएक्शन



सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की ख़बर जब उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को दी गई, तो उन्होंने 'क्या'...कहने के बाद फोन रख दिया। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक कोट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'भगवान लोगों को जिंदगी से हटाते हैं क्योंकि उसने वह वो बातें सुनी हैं जो आपने नहीं सुनी'। 

ankita lokhande reaction on sushant sngh rajput suicide
टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड में तक में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह राजपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। 

इस ख़बर के बाहर आते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाने के पीछे की वजह सभी जानना चाहते हैं। 

वहीं दूसरी तरफ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड की एक संदिग्ध पोस्ट सामने आई है, जो उन्होंने सुशांत की मौत के महज कुछ घंटो पहले ही शेयर की थी।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन से एक दुखभरा कोटेशन शेयर किया है। इसमें लिखा गया है, 'भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी हैं जो आपने नहीं सुनी'। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से दर्शकों के बीच पहचान मिली थी। इस शो में उनके साथ अंकिता लोखंडे मुख्य कलाकार के तौर पर नजर आई थीं। 

सुशांत और अंकिता ने काफी लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और कुछ कारणों के चलते इनका ब्रेकअप हो गया। 

अकिंता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबर से टीवी इंडस्ट्री भी हैरान रह गई थी क्योंकि ये दोनों शादी करने वाले थे। इनके ब्रेकअप की वजह आजतक किसी को नहीं पता है, लेकिन यह सभी जानते हैं कि ब्रेकअप के बाद इनके रास्ते अलग-अलग हो गए थे। 

वहीं जब अंकिता से एक मीडिया हाउस ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर रिएक्शन लेने के लिए सम्पर्क किया, तो वो कुछ कह ही नहीं पायीं। 

रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे खबर सुनकर हैरान रह गईं और उनके मुंह से केवल एक ही शब्द निकला, 'क्या...।' इसके बाद उन्होंने तुंरत ही फोन काट दिया। 

अंकिता के इस रिएक्शन से साफ समझा जा सकता है कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से कितना गहरा सदमा लगा है।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'पवित्र रिश्ता' निर्माता एकता कपूर ने बनाया था। एकता ने भी एक्टर की मृत्यु पर शोक जताया है और कहा है कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां