सोनू सूद अपने फैन की दीवनगी से हुए परेशान



सोनू सूद अपने एक फैन की हरकत के काफी परेशान हो गए। दरअसल, उस फैन ने किसी धारदार वस्तु से अपने हाथ पर सोनू सूद का नाम लिखने की कोशिश की, जिससे उसका हाथ जख्मी हो गया और खून से भर गया। यह देख सोनू सूद काफी परेशान हुए और आगे से ऐसा न करने की अपील की। 

Sonu Sood fan cut his hand actor appeal not to do
सोनू सूद ने जिस तरह से कोविड-19 की महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों की मदद की है, उसे देखने के बाद उनके फैन्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। हालांकि, कुछ फैन्स की दीवनगी सोनू सूद के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। 

ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपने हाथ पर सोनू सूद का नाम किसी नुकीली चीज से लिखने की कोशिश की, जिससे उसका हाथ लहुलूहान हो गया। वह फैन यहीं नहीं रूका, खून से भरे अपने हाथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर सोनू सूद को टैग करते हुए उनसे मदद की अपील भी की। 

इस तस्वीर और अपील को देखकर सोनू सूद काफी परेशान हो गए और उन्होंने एक लंबी पोस्ट के जरिये सभी से ऐसा ना करने की अपील की है। 

अपने ट्वीट में वो लिखते हैं, 'मैं भीख मांगता हूं, आप ऐसा मत कीजिए। ये मेरा दिल तोड़ता है। मुझे पता है कि आप सभी मुझसे प्यार करते हैं, लेकिन ऐसे कदम मुझे दुख देते हैं। आप चाहे तो मैं आप से मिल सकता हूं, लेकिन ऐसा मत कीजिए।'


सोनू सूद के इस गैश्चर की भी लोग तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने जिस अंदाज में इस फैन को समझाया है, वो सभी का दिल जीत रहा है।

हालांकि, यह कोई पहली दफा नहीं है, जब सोनू सूद ने अपने फैन्स को जवाब दिया है। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। 

सोनू सूद के फैन्स उनको अपना सुपरहीरो बताते हैं, तो कभी मसीहा कहते हैं। अभी तक सोनू सूद ने तकरीबन 20, 000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां