लॉकडाउन के बाद दंगल टीवी ने किया यह कारनामा

लॉकाउन के बाद अब धीरे-धीरे फिल्म्स और टेलीविज़न धारावाहिकों की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन इन सबमें दंगल टीवी ने बाजी मार ली है। दंगल टीवी लॉकडाउन के बाद धारावाहिकों के नए एपिसोड्स का प्रसारण करने वाला पहला जीईसी यानी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल बन गया है। इस चैनल पर प्रसारित होने वाला शो 'प्यार की लुका छुप्पी' के नए एपिसोड्स का प्रसारण 2 जुलाई से शुरू हो चुका है। 

dangal tv show 'pyar ki lucka chuppi'
कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन हो गया था, जिसके बाद फिल्म्स और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग भी बंद थीं, लेकिन अब कड़े दिशा-निर्देशों के बाद से एक बार फिर से शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

तकरीबन सभी एंटरटेनमेंट चैनल यानी जीईसी ने धारावाहिकों की शूटिंग शुरू कर दी है, लेकिन इन सभी चैनल्स में से दंगल टीवी ने बाजी मार ली है। फिक्शन शोज़ के नए एपिसोड का प्रसारण करने वाला पहला चैनल दंगल टीवी बन चुका है। 

इस चैनल पर प्रसारित होने वाला शो 'प्यार की लुका छुप्पी' के नए एपिसोड्स का टेलीकास्ट 2 जुलाई से शुरू हो चुके हैं। 

दंगल उन पहले चैनल्स में से हैं, जिसने अपने पुराने धारावाहिकों का दोबारा प्रसारण शुरू किया था। पौराणिक और ऐतिहासिक धारावाहिकों में 'चंद्रगुप्त मौर्य' से लेकर 'रामायण', 'महिमा शनि देव की', वहीं फिक्शन शोज़ की बात करें, तो 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' और 'ज्योति' ने दर्शकों को बांधे रखा। 

अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए प्रणबद्ध दंगल टीवी ने फिक्शन शोज़ के नए एपिसोड्स का प्रसारण भी शुरू कर दिया है। 'प्यार की लुका छुप्पी' उन धारावाहिकों में पहले नंबर पर है। इस धारावाहिक का प्रसारण 2 जुलाई से शुरू हो चुका है, जो हर शाम 7 बजे टीवी स्क्रीन पर दस्तक देगा। 

नए एपिसोड के प्रसारण पर एंटरटेन टेलीविज़न के मार्केटिंग हेड अर्पित का कहना है, ' लॉकडाउन ने हमारे सामने कई सारी चुनौतियां लाकर खड़ी कर दीं, जिनमें से कुछ की उम्मीद थी, तो कुछ के बारे में बिलकुल भी नहीं सोचा था। बीते तीन महीनों से एंटरटेन और दंगल ने मिल कर दर्शकों के मनोरंजन करने की काफी कोशिश की। हमने उन शोज़ को इंट्रोड्यूस किया, जो अब दर्शकों की दिनचर्या का हिस्सा बन चुके हैं। दर्शकों के मनोरंजन के साथ हमने एडवर्टाइज़र्स का भी खयाल रखा। जैसे ही स्थितियां सामान्य की तरफ बढ़ीं हमने शूटिंग शुरू कर दीं। ऐसा करने वाले हम पहले चैनल बने। लॉकडाउन के बाद फिक्शन शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट करने वाले पहले चैनल पर बनने पर हम काफी उत्साहित हैं।'

टिप्पणियां