'नागिन 4' के बाद 'तमस' में दिखेंगी रश्मि देसाई

रश्मि देसाई इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 4' के फिनाले की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट 'तमस' का फर्स्टलुक जारी कर दिया है। फिलहाल यह तय नहीं है कि रश्मि का यह प्रोजेक्ट वेब सीरीज़ है, टीवी शो या है या फिर म्यूजिक एल्बम। फिर भी रश्मि के फैन्स उनके इस अवतार को देखकर काफी खुश हो गए हैं। 

Rashmi Desai in Tamas
एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 4' की शूटिंग चल रही है, जिसमें रश्मि देसाई 'शलाका' के किरदार में दिखाई दे रही हैं। फिलहाल इस धारावाहिक के फिनाले एपिसोड्स की शूटिंग पूरे ज़ोरों पर चल रही है। 

वहीं रश्मि ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर दर्शकों के दिलों की धड़कन को बढ़ दिया है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रोजेक्ट 'तमस' का फर्स्ट लुक जारी किया है। हालांकि यह साफ नहीं किया है कि 'तमस' वेब सीरिज, फिल्म या म्यूजिक एल्बम में से क्या है। 

रश्मि ने यह भले ही न बताया हो कि उनका अगला प्रोजेक्ट क्या है, लेकिन इसके सामने आने की तारीख ज़रूर बता दी है। 'तमस' सात जुलाई को सबके सामने आने वाला है। 

रश्मि ने पोस्ट के साथ लिखा है, 'घोर तमस है चारों और, शायद ज़्यादा रौशन होगी भौर।' 


वहीं 'तमस' के पोस्टर पर रश्मि के अलावा आधविक महाजन भी नजर आ रहे हैं। आधविक जहां गंभीर और क्लोजअप लुक दे रहे हैं, वहीं रश्मि एथनिक लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

रश्मि के पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन फैंस में उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

इस पोस्टर पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'आप बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको 'तमस' में देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।' 

रश्मि को 'नागिन 4' और 'बिग बॉस 13' में आखिरी बार देखा गया था। लॉकडाउन की वजह से 'नागिन 4' की शूटिंग बंद कर दी गई थी, जिसके बाद शो की निर्माता एकता कपूर को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

टिप्पणियां