फराह खान ने शेयर किया 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक का BTS वीडियो



फराह खान ने 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक का बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत हंसते-खिलखिलाते डांस करते दिख रहे हैं। सुशांत, फराह खान के साथ खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। स बीटीएस वीडियो के साथ फराह ने इमोशनल नोट भी लिखा। फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। 

Farah khan share BTS video of 'Dil Bechara' title track where sushant singh rajput practicing
सुशांत सिंह राजपूत के निधन का दुख उनके करीबियों और फैन्स के दिलों से कम नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार उनके निधन की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। 

वहीं सुशांत को याद करते हुए उनके बारे में पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं। जल्दी ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज़ किया है। 

इस गाने की कोरियोग्राफी फराह खान ने किया है। अब इस गाने के बीटीएस वीडियो को फराह खान ने शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है। 

फरहा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सुशांत मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। जहां एक तरफ डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं, तो वहीं फराह के साथ हर पल को एंजॉय कर रहे हैं। इस गाने को सुशांत ने एक टेक में ओके किया था। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने लिखा, ' #makingofDilbecharatitletrack कभी कभी हम यादों को नहीं भुला पाते, क्योंकि वो हमारे लिए इस बात का रिमाइंडर होती हैं कि कैसे हम एक बढ़िया कहानी का हिस्सा थे, जिसके खत्म होने के बारे में हमने नहीं सोचा था। सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत और टैलेंट की एक झलक। मुकेश छाबड़ा और मैं आपके शुक्रगुजार हैं कि आपने हमारे गाने को प्यार दिया।'


इस वीडियो पर फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत संग संजना सांघी नजर आएंगी। हाल ही में इसका ट्रेलर आया था, जिसे काफी पसंद किया गया।

टिप्पणियां