'सरबजीत' अभिनेता रंजन सहगल का निधन



हिन्दी और पंजाबी फिल्मों के अभिनेता रंजन सहगल का शनिवार को मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से चंडीगढ़ में निधन हो गया। रंजन 36 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। रंजन 'सावधान इंडिया', 'क्राइम पेट्रोल' सरीखे टीवी सीरियल्स के अलावा 'माही एनआरआई', 'सरबजीत' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। साथ ही रंगमंच में भी काफी सक्रिय थे। 

ranjan sehgal dies at the age of 36 in chandigarh
फिल्म और टेलीविजन जगत के लिए यह साल बहुत बुरा बीत रहा है। कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों का हिस्सा रह चुके अभिनेता रंजन सहगल का 36 साल की उम्र में चंडीगढ़ में हो गया है। 

रंजन का निधन शनिवार की सुबह मल्टीपल ओर्गन फेलियर की वजह हुआ है। बीते लंबे समय से वो बीमार चल रहे थे। रंजन, ऐश्वर्या राय और रणदी हुड्डा के साथ फिल्म 'सरबजीत' में नजर आ चुके हैं। इसके अलाव उन्होंने कई टेलीविजन धारावाहिक जैसे 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'क्राइम पेट्रोल' और 'सावधान इंडिया' में भी नजर आ चुके हैं। रंजन मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों और रंगमंच में सक्रिय रहे हैं।

बता दें कि पिछला कुछ वक्त मनोरंजन जगत के लिए शोक भरी खबरें लेकर आ रहा है। अप्रैल माह से ये सिलसिला लगातार शुरू हुआ है जो अब तक खत्म नहीं हो रहा है। हर कुछ दिनों में किसी ना किसी कलाकार के निधन की खबर आ रही है। 

बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से कोई उबर नहीं पाया था। उसी के महज कुछ दिन बाद मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया। वहीं हाल ही में कुछ दिन पहले हास्य कलाकार जगदीप का भी निधन हो गया, जिससे इंडस्ट्री अब तक शोक में डूबी हुई है।

संबंधित ख़बरें
➤ 'बिग बॉस 14' के फॉर्मेट में बड़ा बदलाव, बाहरी दुनिया से जुड़ पाएंगे कंटेस्टेंट्स

टिप्पणियां