क्या सृष्टि और सार्थक में दोबारा शुरू होगी 'प्यार की लुका छुप्पी'?

दंगल टीवी के धारावाहिक 'प्यार की लुका छुप्पी' में दर्शकों को नया ट्रैक देखने को मिलेगा। शो में एक साल के लीप के बाद कहानी में नया मोड़ आ गया है। सृष्टि के तेवर बदले हैं, लेकिन किस्मत ने सृष्टि और सार्थक तो एक बार फिर से आमने सामने लाकर खड़ा कर दिया है। अब क्या होगा, क्या फिर से इनके प्यार की गाड़ी पटरी पर आएंगी?

'Pyar ki luka chuppi' will srishti and sarthak redicover thier long lost love for each other
टीवी शोज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और इन धारावाहिकों में 'प्यार की लुका छुप्पी' भी है। फिलहाल दर्शकों को अपर्णा दीक्षित द्वारा निभाया जा रहा किरदार 'सृष्टि' का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। 

सृष्टि अब महत्वाकांक्षी हो गई है। अपने करियर की सफलता को लेकर वह बहुत तन्मयता से जुटी हुई है। बता दें धारावाहिक में एक साल की लीप लिया गया है। इस दौरान सृष्टि और सार्थक ने एक-दूसरे से अपनी राहें अलग कर ली हैं। 

सृष्टि अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुकी है, लेकिन नियति के हाथ में उसके लिए कुछ अलग ही योजनाएं हैं। 

अब होता यह है कि अनजाने में सृष्टि और सार्थक एक-दूसरे के पड़ोसी बन जाते हैं। इस बात का पता चलते ही सृष्टि तुरंत अपने इस घर से चली जाना चाहती है। उधर सार्थक के पिता उसे अपने बीते हुए कल का सामना करने की बात कहते हैं। 

दूसरी तरफ सार्थक, सृष्टि और अंगद के बीच बढ़ती नज़दीकियों को लेकर काई सारी भावनाओं के उतार-चढ़ाव से गुजरता है। 

अब क्या अंगद, सृष्टि का प्यार जीतने में कामयाब हो पाएगा या फिर सृष्टि और सार्थक अपने खोए हुए प्यार को वापस पा लेंगे?....दोनों सवालों के जवाब जानने के लिए देखते रहिए 'प्यार की लुका छुप्पी'।

टिप्पणियां