प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' का पोस्टर जारी

प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी वाली फिल्म का नाम 'राधे श्याम' है। फिल्म के टाइटल के साथ इसका फर्स्ट लुक आज जारी किया गया। बीते काफी समय से प्रभास अपनी इस फिल्म को लेकर व्यस्त थे। मेकर्स द्वारा जारी इस पोस्टर में पूजा और प्रभास डांस करते दिख रहे हैं। 

Prabhas and pooja hegade's film 'Radhe shaym' Film Poster
'बाहुबली' प्रभास लंबे अरसे से अपनी आगामी फिल्म को लेकर तैयारियों में जुटे हुए थे। फिल्म के कुढ हिस्से की शूटिंग विदेश में भी की गई है। वहीं इसके टाइटल को लेकर प्रभास के फैन्स काफी उत्सुक थे। 

अब मेकर्स ने फिल्म के फर्स्टलुक के साथ इसके टाइटल को भी रिवील कर दिया है। जारी किए गए पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

वहीं प्रभास ने भी फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'ये आपके लिए है, मेरे प्रशंसकों। आशा करता हूं आपको पसंद आएगा। प्रभास 20 फर्स्ट लुक। राधे ध्याम'।


इस पोस्टर में दोनों डांस करते हुए ड्रामैटिक लुक देते नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों की ड्रेसिंग स्टाइल भी रॉयल थीम पर रखी गई है। फिल्म का पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ किया गया है। 

बीते दो साल से इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी। वहीं बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक लव स्टोरी होने वाली है, जिसमें पूजा हेगड़े एक राजकुमारी की भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में प्रभास अपनी प्रेम कहानी नरेट करने वाले हैं। 

आधी फिल्म यूरोप में फिल्माई गई है। वहीं मार्च में फिल्म की शूटिंग जॉर्जिया में चल रही थी, जिसे महामारी के चलते रोकना पड़ा था। पहले पूजा हेगड़े अपना स्लॉट खत्म करके मुंबई लौटी थीं, बाद में प्रभास ने टीम के साथ बचा हुआ शूट जल्द खत्म किया।

'राधे श्याम' अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में प्रभास, पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ