जैस्मीन भसीन अब बनने जा रही हैं भारती सिंह की मां



'नागिन 4' फेम जैस्मीन भसीन 'फनहित में जारी ' में भारती सिंह की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इस शो में कृष्णा अभिषेक स्कूल के प्रिसिंपल की भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं इस शो का हिस्सा बनने पर जैस्मीन ने कहा कि वो पहली बार फिक्शन कॉमेडी करने जा रही हैं। वहीं हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने शो की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। 

jasmin bhasin play bharti singh's mother in 'funhit mein jaari'
'टशन-ए-इश्क', 'दिल से दिल तक' और 'नागिन 4' में नज़र आ चुकी जैस्मीन भसीन फिक्शन कॉमेडी शो 'फनहित में जारी में दिखाई देंगी। इस शो में जैस्मीन, भारती सिंह की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी।

जैस्मीन भसीन कॉमेडी शो के जरिये टीवी पर लौट रही हैं। बता दें कि यह शो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का है। जैस्मीन, हर्ष और भारती के साथ इससे पहले 'खतरा खतरा खतरा' में काम कर चुकी हैं। मज़ेदार बात यह है कि जैस्मीन इस शो में साड़ी अवतार में नज़र आएंगी। 

इस शो के बारे में जैस्मीन ने कहा, 'इस तरह के शो के साथ वापसी करना अच्छा है। मैं हर्ष और भारती सिंह के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं, और दोनों ही कमाल के प्रतिभाशाली हैं। हम इसमें कुछ हटकर किरदार निभा रहे हैं। मैं शो में भारती की मम्मी का किरदार निभा रही हूं। फिक्शन कॉमेडी मैं पहली बार करने जा रही हूं। इससे पहल मैं नॉन फिक्शनल कॉमेडी कर चुकी हूं। 2-3 मिनट का मजाक बहुत ही कमाल का है और यह एक सीखने वाले अनुभव रहा है।'

अब जहां इस शो में जैस्मीन भसीन, भारती की मम्मी का किरदार निभा रही हैं, तो कृष्णा अभिषेक स्कूल के प्रिंसिपल बने हैं। उनके लुक आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे। 

गौरतलब है कि कृष्णा अभिषेक ने कुछ दिन पहले शो की एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने साथ ही बताया था कि लंबे वक्त के बाद शूटिंग कर रहा हूं। सेट पर चीजें बदल गई हैं। हर 10 मिनट के बाद हाथ सैनिटाइज कर रहे हैं और दूसरों से दूरी बनाकर रख रहे हैं। कपड़े हर लंच और डिनर ब्रेक के बाद धोए जा रहे हैं। स्टाफ पूरी तरह कवर किट पहने हैं और हमारे आसपास नहीं है। यह है हमारा आने वाला शो 'फनहित में जारी'।

वहीं जैस्मीन का आखिरी बार छोटे पर्दे पर कलर्स टीवी के शो 'नागिन 4' में नज़र आई थी, जिसके बाद वो 'फनहित में जारी' में दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां