म्यूज़िकल ड्रामा सीरीज़ 'बंदिश बैंडिट्स' अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस दिन होगी रिलीज़



अमेज़न प्राइम वीडियो की ऑरिजनल म्यूज़िकल ड्रामा सीरीज़ 'बंदिश बैंडिट्स' 4 अगस्त को 200 देशों और रीजन्स में एक्सक्लूसिव तौर पर रिलीज़ होगी। इस सीरीज़ में दिग्गज म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-अहसान-लॉय द्वारा तैयार किया गया रोमांचक ऑरिजनल साउंड ट्रैक बी है। इस फिल्म के साथ यह तिकड़ी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है। इस सीरीज़ में एक ऐसे कपल की लव-स्टोरी है, जो अलग-अलग म्यूज़िकल बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं।

amazone prime video 'Bandish Bandits' release on 4 agust 2020
अमेज़न प्राइम ने अपने रोमांटिक म्यूज़िकल ड्रामा सीरीज़ ‘बंदिश बैंडिट्स’के रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। इस सीरीज़ का प्रीमियर 4 अगस्त, 2020 को होने जा रहा है। यह सीरीज़ तकरीबन 200 देशों व क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक्सक्‍लूसिव रूप से रिलीज़ होगी। अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने इसे प्रोड्यूस किा है और आनंद तिवारी ने इसका निर्देशन किया है। 

इस वेब सीरीज़ में अलग-अलग म्यूजिकल बैकग्राउंड से आए दो युवाओं की लव-स्टोरी है। दस एपिसोड की इस सीरीज़ में 'धूसर' फेम रित्विक भौमिक हिंदुस्तानी क्लासिकल परफॉर्मर के किरदार में होंगे, तो वहीं 'डियर माया' में नज़र आ चुकी श्रेया चौधरी पॉपस्टार 'तमन्ना' की भूमिका निभा रही हैं। 

इन दोनों के अलावा इस सीरीज़ में नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

‘बंदिश बैंडिट्स’ के साउंड ट्रैक को दिग्गज म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय ने तैयार किया है। दिलचस्प बात यह है कि यह तिकड़ी इस सीरीज़ से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही है। 

अमेज़न प्राइम वीडियो में इंडिया ऑरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती हैं, 'हम अलग-अलग तरह की और गहरा असर छोड़ने वाली कहानियों को सुनाने के लिए काफी उत्सुक हैं। 'बंदिश बैंडिट्स' एक युवा कपल का ऐसा संगीतमय रोमांस है, जो दोनों की अलग दुनिया, परंपराओं और संगीत घरानों के बीच फंस गया है। यह प्राइम वीडियो पर अपनी तरह का पहला शो है और हम इसे भारत और दुनिया भर में प्राइम मेंबर्स के लिए पेशकर रोमांचित हैं।'

वहीं 'बंदिश बैंडिट्स' के प्रोड्यूसर व क्रिएटर अमृतपाल सिंह बिंद्रा कहते हैं, ''बंदिश बैंडिट्स' सच्चे प्रेम की एक कहानी है। हम इसे प्राइम वीडियो की डायनैमिक व ग्लोबल सर्विस पर लाकर बेहद खुश हैं, जो दुनिया भर में ऑरिजिनल कंटेंट के मामले में चैंपियन माना जाता है। शो की जो बुनियाद है, वह भारतीय परंपरा और मूल्यों पर आधारित है, लेकिन यह निस्संदेह एक आधुनिक म्यूजिकल रोमांस है, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। हम प्राइम सदस्यों को प्रेम, मतभेद और अपनी खोज की यात्रा पर ले जाने के लिए काफी उत्‍सुक हो रहे हैं। इस कहानी को निभाने की जिम्मदारी उठाई है बेहद टैलेंटेड रित्विक भौमिक और श्रेया चौधरी ने। वहीं इसमें आत्‍मा को छू जाने वाला मधुर संगीत है।'

इस सीरीज़ के निर्देशक आनंद तिवारी कहते हैं, ''बंदिश बैंडिट्स' दो व्यक्तियों और संस्कृतियों के मिलन की एक कहानी है, जो कई मायनों में अलहदा हैं, लेकिन फिर भी अविश्वसनीय रूप से एक जैसे हैं। प्रत्येक चरित्र अपने साथ एक अनूठी और सम्मोहक कहानी लाता है, लेकिन जिस तरह से ये सभी कहानियां एक सूत्र में पिरोई गई है। वहीं इस शो को इतना शानदार, रोमांटिक और वास्तविक बनाती हैं। मैं रोमांस की इस अनूठी दास्तान को लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिसे प्राइम वीडियो पर संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय की संगीत प्रतिभा के जरिये बड़ी ही खूबसूरती से बयां किया गया है।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां