कृष्णा अभिषेक ने शुरू कर दी है 'फनहित में जारी' की शूटिंग, बताया सेट का माहौल

कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और चंदन ने 'फनहित में जारी' की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट पर किस तरह का माहौल है, इसकी जानकारी कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि सेट पर चीजें बदल चुकी हैं। दूसरों से दूरी बना कर रखने के अलावा हर दस मिनट में हाथ सैनेटाइज़ करना होता है।

krushna abhishek, bharti singh, chandan in show 'Funhit mein jari'
कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और चंदन शो 'फनहित में जारी' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस शो की एक फोटो कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर के साथ कृष्णा ने बताया कि सभी लगो सेट पर न्यू नॉर्मल को पूरी तरह से फॉलो कर रहे हैं। 

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री ने 13 जुलाई से कई शो के नए एपिसोड्स टेलीकास्ट करने की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में टीवी एक्टर्स भी शो के सेट पर जारी की गई गाइडलाइन्स को फॉलो कर रहे हैं।

इन्हीं में से कॉमेडी शो 'फनहित में जारी' भी है। इस शो की शूटिंग शुरू करने की जानकारी देते हुए कृष्णा ने लिखा, 'इतने लम्बे समय के बाद शूटिंग कर रहा हूं। सेट पर चीजें बदल चुकी हैं। हर 10 मिनट बाद सभी हाथ सैनेटाइज़ कर रहे हैं। दूसरों से दूरी बनाकर रख रहे हैं। कपड़े हर लंच और डिनर ब्रेक के बाद धोए जा रहे हैं। स्टाफ पूरी तरह कवर किट पहने है और हमारे आस-पास नहीं है। यह है हमारा आने वाला शो 'फनहित में जारी'।'


जानकारी के लिए बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में 19 मार्च से बंद पड़ा काम शुरू हुए महज दो हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन कोरोना का खतरा इन पर भी मंडरा है।

हाल ही में 'मेरे साईं', 'सह परिवार सह कुटुम्ब', 'एक महानायक डॉ. बीआर अंबेडकर' और 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर कोरोना पॉजिटिव केस मिल चुके हैं, जिसके बाद शोज की शूटिंग तीन दिन के लिए रोकी गई थी। बाद में सेट के सैनिटाइजेशन और बाकी लोगों की जांच करने के बाद ही शूटिंग दोबारा शुरू की गई है।

टिप्पणियां