‘प्यार की लुका छुपी’ क्यों साइन नहीं कर रहे थे राहुल शर्मा?



धारावाहिक 'प्यार की लुका छुपी' में सार्थक की भूमिका निभाने वाले राहुल शर्मा ने इस शो को साइन करने से दो बार मना कर दिया था। आखिर क्यों वो इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे और बाद में कैसे इस शो से जुड़े, इसके बारे में राहुल शर्मा ने खुद ही जानकारी दी है। 

Rahul Sharma

कई बार ऐसा होता है कि कलाकार किसी फिल्म या धारावाहिक का हिस्सा बनने से मना कर देते हैं, लेकिन फिर बाद में उस से जुड़ जाते हैं। 

ऐसा कुछ धारावाहिक 'प्यार की लुका छुपी' में सार्थक की भूमिका निभाने वाले कलाकार राहुल शर्मा के साथ भी हुआ है। दरअसल, राहुल ने एक नहीं बल्कि दो बार इस धारावाहिक से जुड़ने से इंकार कर चुके थे, लेकिन बाद में इसका हिस्सा बन गए। 

इस बारे में राहुल कहते हैं, 'हां मैंने 'प्यार की लुका छुपी' को साइन करने से पहले दो बार मना कर दिया था, क्योंकि तब मैं एक अन्य शो के लिए बातचीत कर रहा था। 'प्यार की लुका छुपी' की टीम ने मुझसे दूसरे शो को न करने का अनुरोध किया, लेकिन मैंने विनम्रता से मना कर दिया। कास्टिंग टीम ने मुझे एक बार मिलने और कहानी सुनने के लिए कहा, जिसे मैं एक निर्णय ले सकता था। मैंने आखिरकार कहानी सुनने का फैसला किया, जिसके बाद कुछ लुक टेस्ट हुए, जिसके बाद मुझे प्रोडक्शन और स्टोरी लाइन के बारे में बहुत अच्छा लगा और मैं फिर मैं शो को करने का फैसला लिया।'

धारावाहिक 'प्यार की लुका छुपी' ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए। इस बारे में राहुल कहते हैं, 'यह शो एक आशीर्वाद है, जो मुझे साल 2019 में मिला। मैं इस शो के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं, जिसमें एक अद्भुत स्टार कास्ट और क्रू है। मुझे उम्मीद है कि यह शो कई और 100 एपिसोड पूरे करेगा और महीनों और सालों तक चलेगा।'


टिप्पणियां