सौम्या टंडन को शेफाली जरीवाला 'भाभी जी घर पर हैं' में करेंगी रिप्लेस?



सौम्या टंडन के 'भाभी जी घर हैं' के छोड़ने की ख़बरों के बीच नई जानकारी निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 'अनीता भाभी' के किरदार में नज़र आने वाली सौम्या टंडन को 'काटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला रिप्लेस करने जा रही हैं। मेकर्स से बातचीत फाइनल हो चुकी है। हालांकि, आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

saumya tandon and shefali jariwala
पॉपुलर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं ' की कास्ट में भी बड़ा फेरबदल होने की ख़बरें हैं। धारावाहिक के एक कलाकार को रिप्लेस किया जा रहा है। दरअसल, 'अनीता भाभी' या 'गोरी मैम' की भूमिका में नज़र आने वाली सौम्या टंडन ने धारावाहिक छोड़ने का फैसला कर लिया है। 

वहीं मेकर्स ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए, उनके रिप्लेसमेंट को खोजना शुरू कर दिया है। इसी बीच जानकारी मिली है कि 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट 'काटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला को 'अनीता भाभी' की भूमिका ऑफर की गई है। 

फिलहाल ना तो मेकर्स और ना ही शेफाली जरीवाला ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है। इस वजह अभी भी मामले पर सस्पेंस बरकरार है कि सौम्या टंडन शो को छोड़ने पर, उनकी जगह कौन लेगा। रिपोर्ट्म में दावा किया जा रहा है कि सौम्या टंडन के शूटिंग पर ना आने की वजह से मेकर्स ने एक्ट्रेस को रिप्लेस करने का फैसला लिया है।

बता दें हाल ही में सौम्या ने फीस में कटौती को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कोरोना काल में अपने परिवार की सेहत को लेकर भी चिंता जाहिर करत हुए कहा था, 'सच कहूं तो कोरोना वायस के कारण मैं काफी डरी हुई हूं और शूटिंग पर जाने में मुझे डर लग रहा है, क्योंकि अभी तक इस वायरस की वैक्सीन नहीं आई है। तीन महीने से हम सभी को सावधानी बरतने को कहा जा रहा था, लेकिन अचानक हमें फिर काम पर जाना होगा, जहां आपके आस-पास 30 से 35 लोग होंगे।'

वहीं कुछ दिनों पहले सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शो की शूटिंग तो शुरू कर चुकी हैं, लेकिन वह काफी डरी हुई हैं। घर पर उनका छोटा बच्चा और बूढ़ी मां हैं। अहतियात बरतते हुए वह सेट पर अपना पर्सनल मेकअप लेकर जाती हैं। हाल ही में सौम्या टंडन की हेयरस्टाइलिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद से वह क्वारंटाइन्ड हैं।


टिप्पणियां