सुशांत सिंह राजपूत के ट्रेनर रहे सामी अहमद ने किए चौंकाने वाले खुलासे



सुशांत सिंह राजपूत के पांच साल तक ट्रेनर रहे सामी अहमद ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत को लेकर किए खुलासे। दरअसल, एक चैनल ने सामी का स्टिंग ऑपरेशन किया, जिस दौरान उन्होंने रिया के कंट्रोलिंग नेचर और सुशांत के मेंटल हेल्थ को लेकर काफी कुछ कहा। 

sushant singh rajput's trainer reveals about rhea chakrborty and sushant medical condition
सुशांत सिंह राजपूत की रहस्ययमयी मौत की गुत्थी को सुलझाते-सुलझाते कई ऐसे सिरे खुल कर सामने आ रहे हैं, जो चौंकाने वाले हैं। 

इस मामले में नया सिरा सुशांत के फिटनेस ट्रेनर रहे सामी अहमद ने खोला है। सामी अहमद पिछले पांच साल से सुशांत के फिटनेस ट्रेनर रहे हैं। 

सामी अहमद ने एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान बताया कि उनकी और सुशांत की बात एक जून को हुई थी, जब सामी की मां का निधन हुआ था। इस बातचीत के दौरान सुशांत ने कहा कि यदि तुम्हें किसी तरह की मदद चाहिए होगी, तो बेहिचक कॉन्टेक्ट करना। 

सामी ने कहा, '29 मई को मेरी मां का निधन हो गया था तो जब उसे पता चला तो उसने मुझे कॉल करके मदद के लिए कहा। अपने पिता का ख्याल रखना। वो मेरे और मेरी मां के काफी क्लोज था।' 

इसके साथ ही सामी अहमद ने कहा, 'रिया के साथ जब सुशांत ने रिश्ते की शुरुआत की थी, तो चीजें काफी अच्छी थी।' 

वहीं सुशांत की मेडिकल कंडीशन को लेकर सामी ने कहा, 'मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं चल पाता था क्योंकि रिया इन सबमें मुझे पड़ने ही नहीं देती थी।'

साथ ही सामी ने कुछ सवाल भी खड़े किए, जैसे कि यदि सुशांत मानसिक दिक्कत थी, तो क्या वो मनोचिकित्सक से काउंसलिंग के लिए जा रहे थे या फिर बिना रूट कॉज़ यानी असल समस्या जाने ही उन्हें दवाइयां दी जा रही थीं। यदि ऐसा है, तो बिना काउंसलिंग की दवाइयां नहीं दी जा सकती। 

इसके अलावा सामी ने रिया के कंट्रोलिंग नेचर को लेकर कहा कि वो इन सब चीजों का खुद ही खयाल रखती थीं। हालांकि, फिटनेस ट्रेनर होने के नाते उनको सुशांत के डायट और मेडिसिन की पूरी जानकारी होनी चाहिए थी। इसके बाद भी रिया ने उनको इन सबसे दूर ही रखा। 

वहीं एक अंग्रेजी डेली को दिए इंटरव्यू में सामी अहमद ने बताया कि किस तरह से रहस्यमयी दवाइयों के चलते किस तरह से सुशांत की शारिरीक स्थिति बदल रही थी। दिसंबर 2019 से शायद उनको यह दवाइयां दी जा रही थीं। 

मुंबई पुलिस की जांच-पड़ताल से खुश ना होकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने हाल ही में पटना पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। सुशांत के पिता 5 पन्नों की शिकायत में रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।


टिप्पणियां