सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था 'मर्डर', सुब्रमण्यम स्वामी ने गिनाई 26 वजहें



सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिय पर सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से 26 बिंदुओं को गिनवाते हुए यह दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या हुई है। 

sushant singh rajput and subramaniam swamy

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में अपने तेज तर्रार तेवर और बेबाकी के लिए जाने जाने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनका 'मर्डर' हुआ है। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुब्रमण्यम स्वामी इन दिनों काफी सक्रियता दिखा रहे हैं। इस केस में वकील नियुक्त करने के साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीबीआई इन्क्वायरी के लिए चिट्ठी भी लिखा। 

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है। अपनी बात को साबित करते हुए उन्होंने 26 पॉइंट्स भी लिखे हैं। 

सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स जो मिले हैं, वो हो सकता है किसी ने वहां प्लांट कर दिए हो। उन्होंने फंदा बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़े पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। उनके मुताबिक सुशांत की गर्दन पर मिले निशान बेल्ट जैसी चीज से लगे हैं।

सोशल मीडिया में यह भी कहा गया कि सुशांत 14 जून को सुबह के वक्त वीडियो गेम खेल रहे थे। ऐसे में सब्रमण्यम स्वामी को लगता है कि कोई शख्स जो डिप्रेस्ड हो वो ऐसा वीडियो गेम नहीं खेल सकता। कोई सुसाइड नोट का ना मिलना भी सुब्रमण्यम स्वामी को खटक रहा है और वे इसे एक मर्डर बता रहे हैं। इसके अलावा उनकी तरफ से कुछ और दावे किए गए हैं। 


वहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस सिलसिले में बात की है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वे इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बिहार पुलिस की भी तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में एक सक्रिय भूमिका निभाने का साहस दिखाया है। 

साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक नीतीश कुमार ने भी यही इच्छा जताई है कि अभिनेता को न्याय मिलना चाहिए और दोषियों को कड़ी सजा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां