आमिर खान ने मां की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर कहा 'शुक्रिया'



आमिर खान की मां जीनत हुसैन की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। इसके पहले उनका बाकी परिवार भी कोरोना से सुरक्षित पाया गया था। इसकी खबर आमिर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी और साथ ही मां की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर सभी को शुक्रिया भी कहा। मंगलवार को आमिर ने ही सोशल मीडिया पर अपने हाउस स्टाफ के सात मेंबर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर दी थी।

aamir khan's mother zeenat hussain corona viruse report negative
आमिर खान की मां ज़ीनत हुसैन का कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आया है। इस बात की जानकारी आमिर ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

इससे पहले आमिर के हाउस स्टाफ के 7 सदस्य कोरोना के चपेट में आने की ख़बर खुद उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिये दी। 

सात मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घर के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वहीं कल वो अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाने जा रहे थे, जिसके लिए सभी से दुआ करने की अपील की थी, ताकि उनकी मां की रिपोर्ट भी नेगेटिव आए। 

अब आमिर की मां की रिपोर्ट आ चुकी है, जो नेगेटिव है। इस बारे में आमिर ने कहा, 'मेरे लिए सबसे बड़ी राहत इस बात यह है कि अम्मी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। आप सभी की दुआओं का शुक्रिया।'


बॉलीवुड लॉकडाउन के पहले आमिर हॉलीवुड की फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' की शूटिंग कर रहे थे। अनलॉकिंग के बाद 15 जुलाई से शूटिंग दोबारा शुरू करने की तैयारी में थे, लेकिन हाउस स्टाफ के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद वे होम क्वारैंटाइन में हैं। 

ऐसे में 15 जुलाई से होने वाली शूटिंग और आगे बढ़ा दी गई है। आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी नजर आएंगी।

टिप्पणियां