अध्ययन सुमन ने की कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा, 'उन्होंने की है कड़ी मेहनत'



कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने उनके संघर्ष की तारीफ करते हुए कहा कि सम्मान और फेम पान के लिए कड़ी मेहनत किया है। अध्ययन ने यह भी कहा कि अब वो कंगना का सम्मान करते हैं। इंडस्ट्री के बड़े लोगों से लड़ने वाली अकेली अभिनेत्री हैं। 

Adhyayan Suman praised kangana ranaut for her fighting spirit
कभी अध्ययन सुमन और कंगना रनौत का रिश्ता बॉलीवुड के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रिलेशनशिप में से एक रहा है। यहां तक कि जब कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच विवाद सामने आया था, उस वक्त अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह कंगना को डेट कर रहे थे, तब कंगना ने उनका मानसिक शोषण किया था। 

कभी कंगना पर काला जादू समेत कई तरह के आरोप लगाने वाले अध्ययन के सुर अचानक से कंगना को लेकर बदल गए हैं। उन्होंने अब फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के खिलाफ बोलने को लेकर कंगना का सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। 

अध्ययन ने कहा कि कंगना ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान कड़ी मेहनत से बनाई है और इसके लिए मैं उनकी इज्जत करता हूं। अपनी बात में वो कहते हैं, 'लोग कह रहे हैं कि मैं अपनी एक्स के बारे में बात कर रहा हूं, लेकिन मैंने हमेशा स्पष्ट किया है कि मैं हमेशा से ही कंगना की इज्जत करता हूं। उन्होंने सम्मान और फेम कमाने के लिए काफी कठिन परिश्रम किया है, जिसे वह आज एन्जॉय कर रही हैं। वह एकदम सही उदाहरण है, जो इंडस्ट्री में बड़े लोगों से टक्कर ले रही हैं।'

एक एंरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अध्ययन कहते हैं, 'कंगना ने खुद अपने नाम को बड़ा बनाया है। इसके लिए मैं उनको सलाम करता हूं।' 

बता दें कि कंगना और अध्ययन एक समय में रिलेशनसिप में रहे हैं और दोनों ने साथ में फिल्म 'राजः द मिस्ट्री कंटीन्यूस' में काम किया, लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता काफी बिगड़ गया था। यहां तक कि अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने और हिंसात्मक होने का आरोप भी लगाया था। 

ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद कंगना रनौत उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर पर लगाया था। उन्होंने इन सभी लोगों को मूवी माफिया बताया था। 

वहीं, अध्य्यन सुमन के पिता शेखर सुमन ने सुशांत की मौत के बाद कहा था कि उनका बेटा भी डिप्रेशन में था और सुसाइड की बातें करता था।

संबंधित खबरें

टिप्पणियां