कंगना रनौत ने शुरू की 'धाकड़' की तैयारियां, हुई वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग



कंगना रनौत अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म के लिए कमर कस चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में हिस्सा लिया। इस सेशन में कंगना के अलावा निर्देशक रजनीश घई, राइटर रितेश शाह और प्रोड्यूसर सोहेल मकलई शामिल हुए। कुछ दिनों पहले फिल्म के बंद होने की ख़बरें थीं, लेकिन कंगना की मैनेजर रंगोली ने इन ख़बरों का खंडन किया था। वहीं निर्देशक रजनीश घई ने भी कहा था कि वो यह फिल्म बनाएंगे। 

Kangana ranaut, ritesh shah, rajnesh ghai and sohel malkai in 'Dhaakad' virtual Script reading session
लॉकडाउन के बाद हुए अनलॉक में अब सभी सितारे अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में जुट गए हैं। सलमान खान 'राधे' की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने जा रहे हैं, तो वहीं अक्षय कुमार अपनी 'बेलबॉटम' के लिए टीम के साथ लंदन रवाना होंगे। 

अब इस कड़ी में कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'धाकड़' की लिए वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन ऑर्गनाइज़ किया। इसमें कंगना के अलावा निर्देशक रजनीश घई, राइटर रितेश शाह और निर्माता सोहेल मकलई शामिल हुए। 

बता दें कि कंगना स्टारर 'धाकड़' एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। फिल्म के टीजर में कंगना मशीन गन चलाती नजर आई थीं और उनके इस अंदाज को बेहद पसंद किया गया था। फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'यह फिल्म इंडियन सिनेमा के लिए टर्निंग पॉइंट साबित होगी। यह पहली महिला प्रधान एक्शन फिल्म है, जो इतने बड़े स्केल पर बनाई जा रही है।' 

वहीं मार्च में फिल्ममेकर अहमद खान ने फिल्म 'धाकड़' को लेकर कहा था कि यह फिल्म बंद हो गई है। अहमद का कहना महिला प्रधान एक्शन फिल्में बॉक्सऑफिस पर नहीं चल पातीं और इसका उदाहरण 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' है।

'मणिकार्णिका' के फ्लॉप होने कारण 'धाकड़' को बंद करने का फैसला लिया गया है, लेकिन अहमद की इन बातों का खंडन करते हुए कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने कहा था कि फिल्म के बंद होने की खबरें ग़लत हैं। 'धाकड़' का निर्देशन करने जा रहे रजनीश घई ने भी साफ किया था कि वह यह फिल्म बना रहे हैं।

अब इस वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन ने अहमद के फिल्म बंद होने के दावे को धत्ता बता दिया है और साथ ही साफ हो गया है कि यह फिल्म बन रही है। 

'धाकड़' के वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की जानकारी कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा है, 'कंगना और धाकड़ की टीम का वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन शुरू क्योंकि अब फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई है।' #LockdownScriptSessions


ग़ौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में शुरू होने वाली थी और इसी साल की दिवाली पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते शूटिंग शुरू ही नहीं हो पाई, तो रिलीज़ मुमकिन ही नहीं।


टिप्पणियां