तापसी पन्नू 'शाबाश मिथु' के लिए जल्दी ही रवाना होंगी लंदन



तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'शाबाश मिथु' की टीम इंटरनेशनल ट्रेवल रेस्ट्रिक्शन हटने के बाद लंदन रवाना होने वाली हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक में तापसी केन्द्रीय भूमिका निभा रही हैं। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 5 फरवरी 2021 को रिलीज़ होने वाली थी। 

tapsee pannu in 'Shabash Mithu'
लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग पर असर पड़ा है। इन फिल्मों में तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिथु' भी है। फिल्म में तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की भूमिका निभा रही है। 

दरअसल, यह एक बायोपिक है और इसकी तैयारी काफी समय से चल रही है। इसी साल फरवरी में फिल्म का फर्स्टलुक जारी किया गया था, जिसके लिए तापसी को काफी सराहना मिली थी। 

फिलहाल मेकर्स ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन को शुरू रखा, जिसमें म्यूज़िक कंपोज़िंग, ऑनलाइन ऑडिशन और स्क्रिप्ट की पॉलिशिंग शामिल है। अब टीम इंटरनेशनल ट्रेवल रिस्ट्रेक्शन हटने का इंतज़ार कर रही है। 

अंग्रेज़ी डेली को दिए इंटरव्यू में वायकॉम 18 स्टूडियो को सीईओ आजीत अधारे ने बताया कि किस तरह वो लोग लंदन की शूटिंग लोकेशन की किस तरह रेकी करेंगे और उसे फाइनल करेंगे। उन्होंने कहा, 'कुछ तस्वीरों के जरिये शूटिंग लोकेशन को फाइनल नहीं किया जा सकता है। इन मुश्किल हालातों में रेकी के लिए लंदन नहीं जा पा रहे हैं।'

उन्होंने कहा, 'अभी हम देख रहे हैं कि आखिर कब लंदन में शूट करना संभव हो पाएगा। इन मुश्किल हालातों में लोकेशन हंटिंग चुनौती है।'

अजीत अधारे ने फिल्म के बारे में कहा, 'यह फिल्म सबके लिए बहुत खास होने वाली है, क्योंकि हम ऐसे देश में रहते हैं जहां क्रिकेट को लेकर दीवानगी है। वहीं मिताली की कहानी से सभी अनजान हैं। वहीं यह फिल्म यह भी बताएगी कि एक महिला एथलीट को कितनी मुश्किलों से होकर गुजरना पड़ता है।'

बता दें फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया करेंगे। यह फिल्म फरवरी 2021 में रिलीज़ होने वाली थी। अब ताजा हालात को देखते हुए इसके उस तारीख पर रिलीज़ होने में संशय बना हुआ है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां