अभिषेक बच्चन के 'कोविड 19' पॉजिटिव होते ही बंद हुआ डबिंग स्टूडियो



अभिषेक बच्चन के 'कोविड 19' पॉजिटिव होते ही उस डबिंग स्टूडियो को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है, जहां वो बीते कुछ सप्ताह से अपनी वेब सीरीज़ 'ब्रीद: इनटू द शैडो' की डबिंग के लिए जा रहे थे। इसके अलाव बच्चन परिवार का बंगला 'जलसा' भी सील कर दिया गया है। 

abhishek bachchan at dubbing studio
शनिवार को अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाए गए हैं। 

वहीं अभिषेक के कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आते ही एक डबिंग स्टूडियो को भी अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। 

दरअसल, हाल ही में अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज़ 'ब्रीद: इनटू द शैडो' रिलीज़ हुई है। इसी वेब सीरीज़ की डबिंग के लिए अभिषेक इस स्टूडियो में जा रहे थे। 

ऐसे में एहतियातन साउंड एन डबिंग स्टूडियो को बंद कर दिया गया है। साथ ही अभिषेक के संपर्क में आए लोगों से कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की अपील भी की गई है। 

अमिताभ बच्चन का 'जलसा'

बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने अमिताभ का बंगला 'जनक' और 'जलसा' को सील कर दिया है। जहां 'जनक' में अमिताभ बच्चन का ऑफिस है और बच्चन परिवार सभी ऑफिशियल का इसी बंगले में करते हैं। वहीं 'जलसा' में बच्चन परिवार रहता है। इस बंगले को भी रविवार को बीएमसी ने सैनेटाइज कर कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया है। 

बच्चन में परिवार में अभिषेक के जरिये आया कोरोना 

बच्चन परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो शायद अभिषेक बच्चन के बाहर जाने के कारण कोरोना परिवार तक पहुंचा है, क्योंकि वे ही कुछ दिनों से अपनी वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे, जबकि अमिताभ लॉकडाउन लगने के बाद से घर से बाहर नहीं निकले। यह जानकारी सामने आने के बाद ‘साउंड एंड डबिंग स्टूडियो’ आने वाले सभी लोगों को ट्रेस किया जा रहा है।

वहीं बच्चन परिवार में भले ही पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, लेकिन इनके अलावा इनका एक ड्राइवर और दो अन्य स्टॉफ भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां