ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव



ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐश्वर्या और आराध्या की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बीती रात खबर आई कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद से उनके परिवार को लेकर सबकी चिंताएं बढ़ गई थीं।

aishwarya rai bachchan and aaradhya bachchan tests positive for COVID 19
बच्चन परिवार पर कोरोना का कहर। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का भी कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पहली जांच रिपोर्ट में ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन दूसरी रिपोर्ट में दोनों के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी मिली है। 

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने एक चैनल पर जानकारी देते हुए बताया कि ताजा रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव हैं। इस रिपोर्ट के बाद से लोगों की चिंताएं और बढ़ चुकी हैं। 

बच्चन परिवार की कोरोना रिपोर्ट

ऐश्वर्या और आराध्या की स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट में दोनों के कोरोना पॉजिटिव आने की बात सामने आई है।हालांकि, परिवार के अन्य सदस्यों की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या फिलहाल घर पर ही हैं, लेकिन जल्दी ही उन्हें भी नानवती अस्पताल में भर्ती करवाया जा सकता है। बच्चन परिवार का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट-

अमिताभ बच्चन- पॉजिटिव

अभिषेक बच्चन-पॉजिटिव

ऐश्वर्या राय बच्चन- पॉजिटिव

आराध्या बच्चन - पॉजिटिव 

जया बच्चन- निगेटिव 

श्वेता बच्चन नंदा - निगेटिव 

अगस्त्या नंदा - निगेटिव

नव्या नवेली नंदा - निगेटिव

अमिताभ और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं। अमिताभ बच्चन ने पिछले 10 दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से अपना टेस्ट कराने की अपील की है।

वहीं इससे पहले बीएमसी ने आज सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेश किया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

संबंधित ख़बरें
➤ संजय दत्त को मिली थी ऐश्वर्या राय से दूर रहने की चेतावनी

टिप्पणियां