दिशा सलियान के परिवार ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा, 'अफवाह ना फैलाएं'

सेलिब्रेटी मैनेजर दिशा सलियान की मौत की जांज अभी भी चल रही है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के कॉन्सपेरिसी थ्योरीज़ चल रही हैं। इन थ्योरीज़ से परेशान होकर दिशा के परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर लोगों से दिशा को लेकर किसी तरह की अफवाहों को न फैलाने की अपील की है। बता दें दिशा ने 9 जून को मुंबई के मलाड इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूंदकर आत्महत्या कर ली थी। 

Disha Salian's family released a official statment on pregnancy and rumours after her suicide
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत समेत कई सेलेब्स की मैनेजर रह चुकी दिशा सलियान के सुसाइड को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की थ्योरीज़ आ रही हैं। सोशल मीडिया पर दिशा को लेकर फैल रही इन अफवाहों का जवाब उनके परिवार ने दिया है। 

दिशा के परिवार ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट के जरिये इन अफवाहों पर विराम लगाने की अपील की है। बता दें दिशा ने 9 जून को मुंबई के मलाड इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूंदकर आत्महत्या कर ली थी।

दिशा के परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, 'जो भी यह पढ़ रहा है, हो सकता है वह हमें या दिशा को जानता हो या नहीं, लेकिन हम सब में एक चीज समान है। हम सब इंसान हैं और हर चीज महसूस कर सकते हैं। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि आप हमारा दर्द समझ रहे होंगे। हम जिसे प्यार करते थे। हमने उसे खोया है। यह हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उसकी मौत की इस मुश्किल घड़ी से निकलने में हमें वक्त लग रहा है।'

आगे लिखा है, 'लेकिन इस बीच जो सबसे ज्यादा दुखदायी है, वह वे खबरें, अफवाहें, साजिशें और अटकलें हैं, जो न सिर्फ गलत हैं, बल्कि दिशा के परिवार को इस दुख से उबरने नहीं दे रही हैं। इस वक्त जब हम इस नुकसान के लिए दुखी हैं, उस बीच सभी से एक निवेदन है कि कृपया अफवाहों को न फैलाएं। सोशल मीडिया पर घूम रही खबरों में जिन लोगों का स्वार्थ छिपा है, उनके इरादे कामयाब न होनें दें, क्योंकि वे किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।'

सवाल करते हुए लिखा गया है, 'दिशा किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी। आपके पास भी कोई ऐसा होगा, जो आपकी जिंदगी में इन सारे रिश्तों को निभा रहा होगा। उनको देखिए और फिर बताइए यदि यही सब आपके किसी प्रियजन के साथ होता है, तो आप कैसा महसूस करेंगे। सहानुभूति वह मूल गुण है, जो हमें मानव बनाता है, तो पहले इंसान बनें। कृपया उसकी आत्मा को शांति मिलने दें। - सलियन परिवार और दोस्त।'

भारती सिंह, वरुण शर्मा और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर रहीं दिशा ने 9 जून को अपने घर की खिड़की से कूदकर जान दे दी थी। 

पुलिस ने सुशांत को भी दिशा की मौत के बारे में पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।

दिशा के परिवार स्टेटमेंट तब आया है, जब सोशल मीडिया पर उनके साथ सूरज पंचोली का नाम जोड़ा गया। 

अफवाहें थीं कि दिशा और सूरज रिलेशनशिप में थे और दिशा प्रेग्नेंट थीं, जबकि सूरज ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि वे दिशा को जानते तक नहीं थे। 

टिप्पणियां