सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर जारी कर दिया गया। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर जारी होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। साथ ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी यह फिल्म और सुशांत लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। 

sushant singh rajput and sanjana sanghi in film 'Dil Bechhara'
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सुशांत के निधन के बाद से इस फिल्म को लेकर उनके फैन्स में काफी एक्साइटमेंट था। इस फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं। संजना इस फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर शुरू कर रही हैं। 

फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर जारी होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 जुलाई को डिज़्ना प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। खास बात यह है कि इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। बस एप इंस्टॉल करके इसे देखा जा सकेगा। 

ट्रेलर की शुरुआत एक लाइन से होती है, जो हम सभी ने खूब सुनी है और वो यह है, 'एक था राजा, एक थी रानी दोनों मर गए और खत्म कहानी।'

संजना का किरदार अपना इंट्रोडक्शन इसी लाइन के साथ देती हैं। संजना के किरदार का नाम 'किजी' है, जो कैंसर से पीड़ित है। इस लड़की की ज़िंदगी में सुशांत सिंह राजपूत के किरदार की एंट्री होती है, जो उसके लाइफ का टर्निंग पॉइंट साबित होता है। सुशांत का किरदार फिल्म में काफी चुलबुला-सा है, लेकिन उनकी स्माइल देखकर आप इमोशनल हो सकते हैं।

ट्रेलर में एक लाइन आती है, जिसने उनके फैन्स को भावुक कर दिया है और जो आपके दिल को भी छू जाएगी। वह है, ''जन्म कब लेना और कब मरना, वो हम डिसाइड नहीं कर सकते, लेकिन कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।'

आप भी देखिए ट्रेलर


बता दें कि फैन्स इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी कोरोना की वजह से सभी थिएटर्स बंद हैं तो ऐसे में फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज होगी। 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। 

'दिल बेचारा' जॉन ग्रीन के साल 2012 के नॉवल 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का अडेप्टेशन है। फिल्म का ऐलान साल 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था। फिल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी। पहले इसका नाम 'किजी और मैनी' था।

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे। शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को साल 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी। 

धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने साल 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिरैया' जैसी फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

टिप्पणियां