ईशा देओल नहीं बनेंगी टीवी की 'वैष्णो देवी'

ईशा देओल को लेकर ख़बरें थीं कि पौराणिक धारावाहिक 'जगत जननी मां वैष्णो देवी' से वो अपना टीवी डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन हाल ही में आधिकारिक बयान जारी कर ईशा ने इन ख़बरों का खंडन किया है। अपने बयान में ईशा ने कहा, 'वैष्णो देवी की भक्त हूं, लेकिन मैं सीरियल का हिस्सा नहीं हूं। फिलहाल वेब सीरीज और फिल्म्स की स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हूं।'

Esha deol refuse be a part of jag janani maa vaishno devi
बीते कुछ दिनों से ख़बरें थी कि ईशा देओल जल्दी ही टेलीविज़न डेब्यू करने जा रही हैं। छोटे पर्दे पर डेब्यू के लिए उन्होंने पौराणिक धारावाहिक 'जगत जननी मां वैष्णो देवी' को चुना है। 

इन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि ईशा इस धारावाहिक में 'वैष्णो देवी' की भूमिका निभाने वाली हैं, जो पहले तोरल रासपुत्रा निभा रही थीं। कुछ समय पहले ही तोरल ने शो को छोड़ा है। 

मीडिया में चल रही इन ख़बरों पर ईशा की टीम ने सफाई देते हुए एक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा गया है कि ईशा स्टार भारत के इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

अब ईशा की टीम ने उनकी तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, 'ईशा देओल तख्तानी किसी भी टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं है। वह इस सीरियल में कोई भी किरदार नहीं निभा रही हैं। वह मां वैष्णों देवी की भक्त हैं और इस सीरियल से जुड़े सभी लोगों को शुभकामनाएं देती हैं। फिलहाल वो फिल्म्स और वेब सीरीज़ की स्क्रिप्ट्स पढ़ने में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अपनी नई किताब 'अम्मा मिया' को लेकर काफी उत्साहित हैं। ईशा जल्द ही अपनी अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी।'

ईशा देओल के एक्टिंग करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

इसके बाद भी उन्हें कई फिल्मों में देखा गया, लेकिन ईशा का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया। वो साल 2015 में 'MTV रोडी ज एक्स-2' में लीडर के तौर पर भी देखा गया। ईशा को पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' में देखा गया था।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां