कंगना रनौत निकलीं फैमिली पिकनिक पर, पहाड़ों-झीलों पर बिताया मज़ेदार वक्त

कंगना रनौत अपने परिवार के साथ मनाली में ही अपना समय बिता रही हैं। हाल ही में अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के साथ पर वो पिकनिक पर गई थीं। इस दौरान पहाड़ों और झीलों में खूब मस्तीभरे अंदाज़ में समय बिताया। हालांकि, मनाली ग्रीन ज़ोन में है, फिर भी कंगना को इस पिकनिक को ऑर्गनाइज़ करने से पहले दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

kangan ranaut and rangoli chandel enjoying Family Picnic
कंगना रनौत लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के पास मनाली में पहुंच गई और लॉकडाउन हटने के बाद भी वो फिलहाल मनाली में ही हैं। इस दौरान उनकी बहन के नए घर की शिफ्टिंग से लेकर गृह प्रवेश की पूजा तक कई मौकों की तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए। 

वहीं हाल ही में कंगना फैमिली पिकनिक के लिए गई थीं, जिसके वीडियोज़ और तस्वीरें सोशल मीडिय पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में परिवार के साथ कंगना मस्तीभरे अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। 

बता दें कि मनाली ग्रीन ज़ोन में है। हालांकि, अभी भी यहां टूरिस्ट नहीं आ रहे हैं। ऐसे में कंगना ने अपने परिवार के साथ आउटिंग करने का एक अच्छा मौका मिल गया। 

कंगना अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को भी बैलेंस करना बखूबी जानती हैं। परिवार में उनके सबसे करीब उनकी बहन रंगोली हैं, जो कंगना की मैनेजर भी हैं। रंगोली के बेटे पृथ्वी और कंगना की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। 

परिवार के साथ फुरसत के पल परिवार के साथ बिताती कंगना के वीडियो को उनकी टीम ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही कंगना की बहन रंगोली ने भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। 

अब कंगना की टीम ने ऑफिशियल अकाउंट से पिकनिक की कुछ स्पेशल झलक शेयर की गई हैं, जिनमें कभी एक्ट्रेस झील के पानी के मजे ले रही हैं, तो कभी पहाड़ों में फिसलती हुई दिख रही हैं। वीडियो में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली का परिवार, पैरेंट्स और कुछ करीबी रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं। 

इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, 'कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक ऑर्गेनाइज की। लॉकडाउन के चलते वैली में कोई भी टूरिस्ट नहीं हैं, जिसके चलते उन्हें आजादी और हैप्पी टाइम मिला, जो उन्होंने सालों से नहीं देखा था।'


वहीं रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमारे पैरेंट्स के कहने पर कंगना ने परिवार के लिए पिकनिक प्लान की। बारिश से पहले वो समर में बाहर एंजॉय करना चाहते थे। ग्रीन जोन में होने के बावजूद हमे इजाजत के लिए लंबी प्रोसेस करनी पड़ी। हिमाचल की सभी एथॉरिटीज का शुक्रिया हमारी मदद करने के लिए। ये एक जरूरी आउटिंग थी।'


कंगना लॉकडाउन शुरू होने के पहले ही अपने परिवार के पास मनाली हिमाचल प्रदेश पहुंच चुकी हैं। इंडस्ट्री में आने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब कंगना ने इतना लंबा समय अपने परिवार के साथ बिताया है। उनकी बहन रंगोली ने हाल ही में नया घर खरीदा है जिसके इंटीरियर डेकोरेशन में भी एक्ट्रेस ने काफी मदद की है।

टिप्पणियां