नोरा फतेही आज ही के दिन बनी थीं 'दिलबर गर्ल'

साल 2014 में फिल्म 'रोर : टाइगर ऑफ सुंदरवन्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नोरा फतेही अब 'दिलबर गर्ल' बन के सभी के दिलों पर राज करती हैं। नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो सॉन्ग पोस्ट करते हुए लिखा, 'आज ही के दिन मेरी ज़िंदगी पूरी तरह बदल गई। 4 जुलाई को 'दिलबर' सॉन्ग रिलीज़ हुआ था और मैं 'दिलबर गर्ल' बनी।'

Nora Fatehi celebrates on year of being 'Dilbar Girl'
अपनी खूबसूरती और डांसिंग से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली नोरा फतेही के लिए 4 जुलाई का दिन बेहद खास है। दरअसल, आज ही के दिन उनका गाना 'दिलबर' रिलीज़ हुआ था। इस गाने में उनके मूव्स को लोग इस कदर दीवाने हुए थे कि उन्हें बॉलीवुड की 'दिलबर गर्ल' कहने लगे। 

यूं तो नोरा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रोर: टाइगर ऑफ़ सुन्दरबन्स’ से शुरू की थी, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है। 

नोरा के प्रति लोगों की दीवनगी का अंदाज़ा उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या को देखकर होता है। इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। 

इस मौके पर नोरा ने फैन्स के लिए हाल ही में एक ख़ास वीडियो किया और साथ में लिखा कि यह साल 2018 में, बैंगलोर में हुए मिस इंडिया अवार्ड्स का वीडियो है। इस उन्होंने अपनी डांस परफॉरमेंस के दौरान बेली डांस किया था। नोरा ने अपने सोलो डांस के लिए तैयारी नहीं की थी। यह ऑन द स्पॉट हुआ किया था। वो बस म्यूजिक महसूस कर रही थीं। नोरा ने कैप्शन में यह भी बताया कि उन्होंने गुड लक के लिए ‘दिलबर’गाने में भी यही सेम आउटफिट पहनी थी। 

बता दें कि आज यानी 4 जुलाई के दिन ही नोरा 'दिलबर गर्ल' बनी थीं। नोरा ने आज 'दिलबर' सॉन्ग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज ही के दिन मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी थी, जब 4 जुलाई को दिलबर सॉन्ग रिलीज हुआ था और मैं 'दिलबर गर्ल' बनी। सभी ने मुझे नोटिस किया, उसके बाद जो हुआ वह एक इतिहास है। यह दिन मेरे लिए बहुत खास है और यह सॉन्ग भी। मैंने जैसे चाहा था, वैसे फैन्डम मिला। मैंने एक ब्रांड बनाया है, जो लोगों को प्रेरणा देता रहेगा। मैं धन्य और कृतज्ञ हूं #happydilbargirlday.'


नोरा फतेही दुनिया भर के शीर्ष 10 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर में से एक हैं और उनके वीडियो उनके प्रशंसकों और इंटरनेट को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं । उनके वीडियो ट्रेंडिंग में रहते हैं और लाखों व्यूज मिलते हैं। 

नोरा, अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नज़र आने वाली हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां