#NationStandsWithKangana के ट्रेंड होने पर कंगना रनौत ने जाहिर की खुशी



कंगना रनौत के सपोर्ट में ट्विटर पर #NationStandsWithKangana नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है, जिसकी खुशी कंगना ने जताई है। कंगना की टीम की ऑफिशियल आई डी से ट्वीट कर खुशी जाहिर करते हुए लिखा गया है कि यह प्यार और समर्थन देखकर कंगना काफी खुश और आभारी हैं। बद्किस्मती से कुछ लोग कहानी बदलना चाहते हैं। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमें साथ खड़े होने की ज़रूरत है। 

Kangana ranaut
कंगना रनौत ने हाल ही में एक न्यूज़ चैल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को लेकर कई सारे सवाल खड़े किए। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड माफिया, नेपोटिज़्म, गुटबाजी, आउटसाइडर जैसे मुद्दों पर बेबाकी से बात की। 

कंगना के इस इंटरव्यू के बाद कुछ सेलेब्स ने कड़ा ऐतराज भी जताया और साथ ही कंगना आरोप लगाया कि वो सुशांत की मृत्यु का इस्तेमाल पर्सनल एजेंडा को सेट करने के लिए कर रही हैं। इन सेलेब्स में तापसी पन्नू और समीर सोनी हैं। समीर सोनी को ट्विटर पर इतना ट्रोल किया गया कि उन्हें अपना ट्वीट तक डिलीट करना पड़ा। 

हालांकि, कंगना के फैन्स उनके साथ खड़े हैं, जिसका सबूत सोमवार को ट्विटर पर देखने को मिला। फैन्स ने कंगना के लिए #NationStandsWithKangana चलाया, जो एक नंबर पर ट्रेंड किया और शाम 7:38 बजे तक इस पर 92.7 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके थे। 

ट्विटर पर #NationStandsWithKangana को नंबर 1 पर देख कंगना ने अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही कहा है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमें साथ खड़े होने की जरूरत है। कंगना की टीम की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा है, 'यह प्यार और समर्थन देखकर कंगना बहुत खुश और आभारी हैं। दुर्भाग्य से कुछ लोग कहानी को बदलना चाहते हैं। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमें साथ खड़े होने की जरूरत है।' 

इस हैशटैग के जरिये ट्विटर यूजर्स ने कंगना के प्रति अपना समर्थन जता रहे हैं। एक यूजर ने कंगना को सपोर्ट करते हुए लिखा, 'लेडी सुपरस्टार कंगना रनौत से मिलिए। द रियल क्वीन। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं असल जिंदगी में भी।' 

वहीं एक अन्य यूजर ने कोलाज साझा किया, जिसमें एक तरफ रणबीर कपूर, करण जौहर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, करीना कपूर और अनन्या पांडे की फोटो लगाकर उन्हें वायरस का नाम दिया, जबकि दूसरी ओर कंगना की तस्वीर लगा कर उन्हें सैनेटाइजर बताया।

एक यूजर लिखता है, 'अभिनय हो या साहस। टैलेंट हो या देशभक्ति। बॉलीवुड गैंग की किसी भी सो-कॉल्ड एक्ट्रेस का कंगना से मुकाबला नहीं। उन्हें 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म के लिए मेल लीड की जरूरत होती है, लेकिन कंगना को नहीं। रानी तो रानी ही होती है।'


टिप्पणियां