कंगना रनौत का खुलासा, 'ऋतिक रोशन के कारण छोड़ी थी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म'



कंगना रनौत ने एक और सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि ऋतिक रोशन के कारण उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांटिक फिल्म रिजेक्ट करनी पड़ी थी। सुशांत के साथ न बन पाई उस फिल्म की डिटेल्स भी कंगना ने साझा की है। 

Kangana Ranaut
कंगना रनौत ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि ऋतिक रोशन के कारण सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक लव-स्टोरी बेस्ड फिल्म उन्हें रिजेक्ट करनी पड़ी। 

बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना ने इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ी सारी डिटेल्स भी साझा की हैं। 

कंगना ने बताया कि साल 2017 में 'कॉकटेल' फेम फिल्म मेकर होमी अदाजानिया कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक रोमांटिक कपल स्टोरी फिल्म प्लान कर रहे थे और यह फिल्म इसलिए नहीं कर पाईं, क्योंकि उस वक्त वो ऋतिक रोशन से जुड़े मामले में कानूनी चीजों में उलझी हुई थीं।

बता दें कि साल 2017 में कंगना को ऋतिक रोशन की ओर से लीगल नोटिस भेजा गया था। कंगना और ऋतिक रोशन के विवाद के बारे में सभी को जानकारी है। इसी कारण उस साल कंगना किसी प्रोजेक्ट को साइन भी नहीं कर पाई थीं।

अंग्रेज़ी डेली से बात करते हुए कंगना ने कहा, 'मुझे आज भी वो दिन याद है, जब होमी ने मुझे कॉल करके अपने ऑफिस में बुलाया था। मैं जैसे ही बाहर कदम रखने वाली थी, तभी मुझे ऋतिक रोशन का भिजवाया हुआ लीगल नोटिस मिला, जिसमें उन्होंने मुझपर क्रिमिनल चार्जेस लगाए थे। उसी हालत में मैं फिर होमी के पास पहुंची और वहां उन्होंने मुझे लव-स्टोरी सुनाई और तब मैं उस पर फोकस भी नहीं कर पा रही थी, क्योंकि मैं काफी उलझनों में थी। मैंने उनसे कहा कि मैं दोबारा उनसे मिलने के लिए आती हूं, लेकिन तब किसी को मेरी हालत का अंदाजा नहीं था। उसके बाद जो कुछ मैंने सहा उस कारण उस साल मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी, लेकिन मुझे वो कहानी बहुत अच्छे से याद है वो एक शहरी कपल की लव स्टोरी थी।'


टिप्पणियां