कंगना रनौत ने कहा, 'मेरा एक भी दावा झूठा निकला, तो लौटा दूंगी 'पद्मश्री''



सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना रनौत ने कहा है कि यदि वो अपने दावे को साबित नहीं कर पाईं, तो वह अपना 'पद्मश्री' अवॉर्ड वापस कर देंगी। कंगना का दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड नहीं, बल्कि प्लान्ड मर्डर करार दिया। कंगना ने एक चैनल के साथ हुए इंटरव्यू में यह कहा।

Kangana ranaut statment on sushant singh rajput case said if i could not prove my claim i will return my padma shri
कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। फीयरलेस कंगना ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि यदि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनका एक भी दावा झूठा निकलता है, तो वो अपना गौरवपूर्ण 'पद्मश्री' अवॉर्ड वापस कर देंगी। 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से कंगना ने बॉलीवुड की कुछ नामी हस्तियों को लेकर सख्त रूख एख्तियार किया है। उन्होंने सबसे पहले वीडियो शेयर करके करण जौहर और महेश भट्ट पर निशाना साधा था। साथ इस वीडियो में कुछ ऐसे रिपोर्ट्स का भी हवाला दिया, जिनसे सुशांत की छवि को खराब करने की कोशिशें जारी थीं। 

कंगना ने कुछ पुराने आर्टिकल दिखाते हुए वीडियो के जरिए कहा था कि सुशांत को इंडस्ट्री में लगातार रिजेक्शन और दबाव महसूस हो रहा था। सुशांत की मौत को कंगना ने सुसाइड नहीं बल्कि प्लान्ड मर्डर बताया। 

वहीं इस मामले में रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, 'मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया था और मैंने उनसे कहा था कि मैं मनाली में हूं। इसीलिए आप मेरा स्टेटमेंट लेने के लिए किसी को भेज दीजिए, लेकिन उसके बाद मुझे कोई कॉल नहीं आया। यदि मैंने जो भी कहा है उसे मैं साबित नहीं कर पाई या गवाही नहीं दे पाई और वो सब पब्लिक डोमेन में ना मिले तो मैं अपना 'पद्मश्री' लौटा दूंगी।'

बता दें कंगना को इसी साल यानी साल 2020 में ही देश के चौथे सबसे गौरवपूर्ण 'पद्मश्री' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

ख़ैर, कंगना यहीं नहीं थमीं उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना लगाते हुए कहा, 'आज तापसी और स्वरा जैसे जरूरतमंद आउटसाइडर्स उठेंगे और कहेंगे कि हमें इंडस्ट्री से प्यार है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि यदि आपको इंडस्ट्री और करण जौहर से प्यार है, तो आपको आलिया और अनन्या जितना काम क्यों नहीं मिल रहा। उनकी मौजूदगी ही नेपोटिज्म का सबूत है। अब इसके बाद ऐसी कहानियां भी आएंगी जो मुझे पागल बताएंगीं।'


टिप्पणियां