कियारा आडवाणी को 'कुकीज' के लिए मिला भाई से एप्रीसिएशन लेटर

कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने छोटे भाई मिशाल के लिए कुकीज़ बनाई थी, जिस खाकर उनके भाई ने बेस्ट डेज़र्ट के लिए थैंक यू नोट लिखा। इसकी जानकारी कियारा ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिये अपने फैन्स को दी। 

kiara advani bake cookies for her brother and got thank you note from him
फिलहाल लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है। ऐसे में सितारे अपने-अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इन्हीं सिताकों में कियारा आडवाणी भी हैं। 

हालांकि, खुद के मिले इस वक्त का कियारा भरपूर लाभ उठाने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान वो स्केचिंग से लेकर बेकिंग तक में वो अपना हाथ आजमा रही हैं। 

वह अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की अनदेखी वीडियो साझा करके अपने फैन्स को एंटरटेनकर रही हैं, तो वहीं कुछ दिन पहले उन्होंने अपने फैन्स के साथ ऑनलाइन लूडो भी खेला था।

इसके अलावा हाल ही में कियारा ने चॉकलेट कुकीज भी बनाई थी और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। इन कुकीज को देखकर उनके फैन्स के मुंह में पानी आ गया। 

वहीं इन डिलीशस कुकीज के लिए कियारा को उनके भाई की तरफ से हैंडरिटन थैक यू नोट मिला है। भाई की तरफ से मिले इस एप्रीसिएशन लेटर के बारे में कियारा ने अपने इंस्टा स्टोरी में बताया। 

कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई मिशाल के हाथ से लिखा एक लेटर शेयर किया, जिसमें लिखा है, 'ऐसी शानदार बहन होने के लिए और घर में सबसे अच्छा डेजर्ट बनाने के लिए, धन्यवाद आलिया। कृपया ऐसा और भी बनाएं। भगवान आपको भरपूर आशीर्वाद देगा। आपका प्यारा भाई मिशाल।' 

बता दें कि कियारा का वास्तविक नाम आलिया है। फिल्मों में डेब्यू करने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया था, क्योंकि आलिया भट्ट उनसे पहले ही फिल्मों में डेब्यू कर चुकी थीं। ऐसे में कन्फ्यूज़न न हो। इससे बचने के लिए आलिया ने कियारा नाम रख लिया था। 

वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आएंगी, जो ऑनलाइन रिलीज होगी। इसी के साथ ही कियारा फिल्म 'भूलभूलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म 'इंदू की जवानी' भी ऑनलाइन रिलीज़ हो सकती है।

टिप्पणियां