कियारा आडवाणी को सता रही है सहेलियों की याद

कियारा आडवाणी ने अपनी बचपन की सहेलियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा 'मुझे अपनी गर्लफ्रेंड्स की बहुत-बहुत याद आती है। मेरी इच्छा है कि मैं ड्राइव करूं और जाकर उनसे मिलूं, लेकिन हम जोखिम नहीं लेंगे। ये पोस्ट उन लड़कियों की तारीफ के लिए है, जो हर दिन को थोड़ा और खास बनाती हैं।'

kiara advani miss her girlfriends
लॉकडाउन के चलते हर आम और खास अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर था, लेकिन अब अनलॉक होने के बाद भी सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से मिलना-जुलना उतना आसान नहीं रहा। ऐसे में कई लोगों को उनके दोस्तों की याद सता रही है। इन्हीं में से एक हैं कियारा आडवाणी।

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनको अपने बचपन की सहेलियों की याद सता रही है, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से चाह कर भी वो उनसे मिलने का जोखिम नहीं उठा सकती हैं। 

अपनी पोस्ट में वो लिखती हैं, 'मुझे अपनी गर्लफ्रेंड्स की बहुत-बहुत याद आती है। मेरी इच्छा है कि मैं ड्राइव करूं और जाकर उनसे मिलूं, लेकिन हम जोखिम नहीं लेंगे। ये पोस्ट उन लड़कियों की तारीफ के लिए है, जो हर दिन को थोड़ा और खास बनाती हैं।'

कियारा आगे लिखती हैं, 'शायद ऐसा कुछ भी नहीं होगा, जिसे हम एक-दूसरे से साझा ना करते हों। हम स्कूल में मिले, एक ही कॉलेज में पढ़ाई खत्म की और चार शादियों और तीन विभिन्न टाइम जोन्स के बाद भी हम एक-दूसरे के लिए सोलमेट्स हैं। #AShoutoutTotheGirls.'

बता दें कियारा इन सहेलियों के नाम साक्षी डागा, सान्या लखानी, अनुजा शाह और करीना चौगुले हैं। 


हाल ही में 21 जून को फिल्म 'कबीर सिंह' की रिलीज के एक साल पूरे होने के मौके पर कियारा ने फिल्म में निभाए अपने किरदार की तरफ से बधाई संदेश लिखा था। 

कियारा ने फिल्म से जुड़े छह फोटो और एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा था, 'डियर कबीर सिंह, सालगिरह की बधाई, हमेशा प्यार, प्रीति।' इन फोटोज में से तीन फिल्म के हैं, और बाकी तीन शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट के हैं। एक फोटो में फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा भी नजर आ रहे हैं।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैय्या 2' और अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नज़र आने वाली हैं। साथ ही कियारा के खाते में 'इंदु की जवानी' भी है। 

टिप्पणियां