विद्या बालन मानसून के बाद 'शेरनी' की शूटिंग करेंगी शुरू



फिलहाल अपनी फिल्म 'शकुंतला देवी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही विद्या बालन अपनी अगली फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग मानसून के बाद शुरू करेंगी। पहले ख़बरें थीं कि लॉकडाउन हटने के बाद ही वो शूटिंग शुरू कर देंगी, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार वो मानसून के बाद ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। 

Vidya balan starts 'sherani' shooitng after monsoon
लॉकडाउन के बाद हाल ही में विद्या बालन एक प्रोडक्ट के ऐड शूट पर देखी गईं, लेकिन अपनी फिल्मों की शूटिंग को शुरू करने का उनका फिलहाल कोई इरादा नहीं है। 

फिलहाल अपनी फिल्म 'शकुंतला देवी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं विद्या अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग मानसून के बाद शुरू करने वाली हैं। 

दरअसल, फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग कोरोना वायरस आउटब्रेक से पहले शुरू हो चुकी थी और जल्दी से जल्दी वो इस फिल्म को पूरा करने के विचार में थीं, लेकिन फिर लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। अब रिपोर्ट्स की माने, तो शूटिंग शुरू करने का फैसला अगस्त में लिया जाएगा। 

बता दें कि 'शेरनी' की शूटिंग 3 मार्च से शुरू कर दी गई थी, लेकिन जल्द ही इसे रोक दिया गया। वहीं अब अनलॉक शुरू हो गया है, तो बारिश में फिल्म की शूटिंग को लेकर मेकर्स पशोपेश में हैं। 

फिल्म 'शेरनी' के डायरेक्टर अमित मसुरकर ने कहा, 'हम मानसून में शूटिंग नहीं कर सकते। हम अगस्त में विचार करेंगे। अपनी फिल्म से जुड़े लोगों के जीवन को खतरे में नहीं डालना चाहते। इंतज़ार करने का विकल्प फिलहाल सबसे अच्छा है।' 

बता दें इस फिल्म में विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगी। शूटिंग के बड़े हिस्से की शूटिंग रियल लोकेशन पर की जाएगी, जिसके लिए मध्यप्रदेश के जंगलों को चुना गया है। ऐसे में बारिश के मौसम में जंगल में फिल्म की शूटिंग करने में समस्या आ सकती है। ऐसे में शूटिंग के लिए सही समय का इंतजार करना ही सही है।


टिप्पणियां