मनीष पॉल इस दिन से शुरू करेंगे 'सारेगामापा' की शूटिंग

अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल 10 जुलाई से अपने शो 'सारेगामापा' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। एक बार फिर से मनीष स्टेज पर अपना जादू बिखेरते नज़र आएंगे और दर्शकों को हंसाते-गुदगुदाते हुए उनका मनोरंजन करेंगे। शूटिंग शुरू करने को लेकर मनीष काफी उत्साहित हैं। 

maniesh paul starts shoot from 10th of july
कोरोना वायरस आउटब्रेक के बाद हुए लॉकडाउन के चलते तमाम इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री का काम भी लंबे वक्त से बंद था, लेकिन अब अनलॉक के चलते प्रशासन द्वारा जारी कड़े दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए टीवी और फिल्म्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

पौराणिक धारावाहिकों और फिक्शन शोज के साथ धीरे-धीरे रियलिटी शोज़ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इन्हीं में से मनीष पॉल का शो 'सारेगामापा' भी शामिल है। मनीष अपने इस शो की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू करने जा रहे हैं। 

इस बारे में मनीष ने बताया, 'मैं तकरीबन सौ दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने जा रहा है। यह बहुत एक्साइटिंग है। मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टेंस का पालन करेंगे।'

बता दें कि इस सिंगिंग रियलिटी शोज़ में टैलेंटेड सिंगर्स की प्रतिभा देखने को मिलती है और दर्शकों का खूब मनोरंजन भी होता है। साथ ही मनीष, जिन्हें 'सुल्तान ऑफ स्टेज' कहा जाता है, वो अपने अंदाज़ से एपिसोड में जान फूंक देते हैं। 

वैसे मनीष ने टीवी सीरीज ‘घोस्ट बना दोस्त’ से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। बाद में उन्हें ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘जिंदादिल’ सरीखे कई शोज़ में देखा गया। 

मनीष ने टीवी के साथ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 2013 में ‘मिकी वायरस’ के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की। गौरतलब है कि मई में मनीष ने ‘वॉट इफ’ नामक एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जो एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी लॉकडाउन के दिनों में घूमती है। उन्होंने साझा किया था कि फिल्म से हुई आमदनी को वह नेक कार्य में दान कर देंगे। उन्होंने फिल्म के लिए जियो स्टूडियोज़ के साथ हाथ मिलाया था।

टिप्पणियां