सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' में पहनी टी-शर्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 6 जुलाई को जारी किया गया। इस ट्रेलर के एक सीन में सुशांत ने जो टी-शर्ट पहनी है, उसे लेकर सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है। दरअसल, सुशांत की उस टी-शर्ट पर 'HELP' लिखा हुआ है। 

sushant singh rajput with sanjana sanghi in film 'Dil bechhara'
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज़ किया गया। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने पहले ही अपने नाम एक रिकॉर्ड कर लिया है, तो वहीं फिल्म में सुशांत द्वारा पहनी गई टी-शर्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है। 

दरअसल, सुशांत की लाल रंग की टी-शर्ट ने लोगों की नजरें अपनी ओर खींची हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स उनके इस सीन का स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट कर रहे हैं...कह रहे हैं कि सुशांत की आखिरी फीलिंग यह टी-शर्ट बयां कर रही है।

सुशांत द्वारा पहनी गई इस टी-शर्ट पर HELP लिखा है, जिसे लोग ट्वीट कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि सुशांत अपनी फिल्म के सीन से अपनी रियल लाइफ के बारे में बताना चाह रहे थे। 

इससे पहले 'दिल बेचारा' के ट्रेलर से सुशांत का डायलॉग, ‘जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम तय नहीं कर सकते, पर कैसे जीना है वह हम तय कर सकते हैं’वायरल हुआ था। वहीं ट्रेलर में सुशांत के हंसते-खिलखिलाते पलों का कोलाज बना कर उनके फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे थे। 






कास्टिंग डायरेक्टर रहे मुकेश छाबड़ा इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत कर रहे हैं, तो संजना सांघी की भी यह डेब्यू मूवी है।

फिल्म 'दिल बेचारा' की बात करें तो, यह जॉन ग्रीन के इसी नाम के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस नॉवेल पर इससे पहले हॉलीवुड में भी फिल्म बन चुकी है।

फिल्म के रिलीज से जुड़ी खास बात यह है कि इसे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर सब्सक्राइबर्स के साथ नॉन-सब्सक्राइबर्स भी देख पाएंगे।

टिप्पणियां