'प्यार हुआ, इकरार हुआ' पर पिता के साथ झूमती नज़र आईं नुपूर सैनन



नुपूर सैनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने पिता के साथ 'प्यार हुआ इकरार हुआ' गाने पर झूमती नज़र आईं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नुपूर अपने पापा को अपना 'हीरो' कहती हैं और खुद को 'छोटी बच्ची'। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

Nupur sanon dancing with her father on 'pyar hua ikrar hua'
एक्ट्रेस-सिंगर नूपुर सैनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने पिता के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं। 

राज कपूर और नर्गिस स्टारर फिल्म 'श्री 420' के गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर पिता-पुत्री की यह छोड़ी झूम रही है। 

नुपूर ने इन खूबसूरत पलों को वीडियो में कैद कर लिया है और इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए नुपूर ने लिखा, 'यह वीडियो मुझे बहुत खुश करता है। एक तरफ मेरे आराध्य पापा हैं, जिन्हें स्पष्ट रूप से डांस करना पसंद है और दूसरी तरफ, वह छोटी लड़की है जो की मेरे बचपन के हीरो के साथ डांस कर रही है। हमारे पिता हमारे नायक हैं और जिस तरह से वे हमारी देखभाल करते हैं और हमें प्यार करते हैं और जीवन में हर छोटी मोटी बातों के लिये हमारे साथ होते है।'


ख़ैर, नूपुर सैनन की प्रतिभा को देखते हुए उन्हें दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ देखना तो बनता है। फिलहाल वो बहुप्रतीक्षित 'फिलहाल 2' में नज़र आने वाली हैं, जिसमें नूपुर और अक्षय कुमार ने सभी का दिल जीत लिया था। वहीं हाल ही में इस मेलोडी का अनप्लग वर्जन खुद नूपुर ने गाया था।


टिप्पणियां