पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट फिर सस्पेंड

पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर से ट्विटर इंडिया ने सस्पेंड कर दिया है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर पायल ने कहा कि ट्विटर इंडिया ने उनका अकाउंट बंद करने से पहले वजह नहीं बताई। साथ ही अकाउंट को सस्पेंड करने के पीछे लिबरल्स को दोषी ठहराया। 

payal rohtagi's twitter account suspended again
एक बार फिर ट्विटर इंडिया ने पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंड सस्पेंड कर दिया है। पायल अक्सर अपने विवादास्पद बयानों की लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं। 

अपने ट्विटर अकाउंट के सस्पेंड होने के बाद पायल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा, 'ट्विटर अकाउंट ने बिना किसी रीज़न दिए ही मेरा अकाउंट बंद कर दिया।' 

वहीं पायल ने लिबरल्स पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे अकाउंट को सस्पेंड करवाने के पीछे लिबरल्स का हाथ है। अपने फैन्स और फॉलोवर्स से अपील करते हुए पायल ने कहा है कि वे उनके अकाउंट को वापस शुरू करने की मांग करें। 



A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on



साथ ही पायल ने भारत से ट्विटर को सस्पेंड करने की मांग भी रखी है।

वहीं पायल को ट्विटर काफी लोग सपोर्ट कर रहे हैं और इस वजह से ट्विटर पर #PayalRohatagi और #BringBackPayal ट्रेंड करने लगा है। 

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब पायल का अकाउंट सस्पेंड किया गया है। जून में भी उनका अकाउंट उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों की आरोपी महिला और उसके धर्म के खिलाफ विवादित ट्वीट करने पर एक हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद पायल के सपोर्ट में #isupportpayalrohatgi ट्रेंड करने लगा था। अकाउंट री-स्टोर हो गया और पायल वापस अपने आक्रामक अंदाज में ट्वीट्स और वीडियो पोस्ट करती दिखीं। 

इन दिनों वो सुशांत सिंह राजपूत की हत्या-आत्महत्या की गुत्थी को लेकर आक्रामक हैं। एक के बाद एक वो कई फैक्ट्स और खुलासे कर रही हैं। 

पायल मुखर अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। बीते साल यानी साल 2019 में वो गिरफ्तार भी हो चुकी हैं। दरअसल, गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में उनको राजस्थान पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से हिरासत में लिया था। कोर्ट ने पायल को 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बाद में उन्हें एक दिन में जमानत मिल गई थी।

टिप्पणियां