सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर को हुआ 'कोविड 19', 'अनीता भाभी' को शूटिंग न करने की हिदायत

धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में 'अनीता भाभी' की भूमिका निभाने वाली सौम्या टंडन का पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मेकर्स ने सौम्या से कुछ दिन तक शूट पर न आने की हिदायत दी है। हालांकि, बाकी के कलाकार शूटिंग कर रहे हैं। 

saumya tandon's hair dresser tests posotive for covid 19 actor asked to take a break
कोरोना लॉकडाउन में मिली ढील के बाद अब टेलीविजन सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिलहाल एक्टर्स सारी सावधानियां बरतकर शूटिंग कर रहे हैं। वहीं सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी सेट पर कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में एंड टीवी के धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' का एक क्रू मेंबर 'कोविड 19' पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद हड़कंप मच गया। 

दरअसल, इस सीरियल में 'अनीता भाभी' यानी 'गोरी मैम' की भूमिका निभाने वाली सौम्या टंडन का पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव निकला है। जानकारी मिलते ही उसे तत्काल ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

वहीं, मेकर्स ने सौम्या से शो से कुछ दिनों का ब्रेक लेने की हिदायत दी है। सौम्या ने कुछ दिनों पहले ही शूटिंग में हिस्सा लेना शुरू किया था, लेकिन अब उनके हिस्से की शूटिंग रोक दी गई है। 

प्रोडक्शन हाउस ने सौम्या से शो के सेट पर न आने और साथ ही अपना ध्यान रखने की सलाह दी है। हालांकि, शो की शूटिंग को बंद नहीं किया गया है और बाकी कलाकार शूटिंग में हिस्सा ले रहे हैं। 

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद मेकर्स ने सेट विजिट किया और सुनिश्चित किया कि सेट पर सभी सावधानियां बरती जा रही हैं या नहीं और फिर शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। 

धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' से पहले भी दो अन्य शोज़ में क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए। धारावाहिक 'एक महानायक डॉ.बीआर अम्बेडकर' के सेट पर एक्टर जगन्नाथ निवांगुने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। एक्टर के संक्रमित पाए जाने के बाद शो की शूटिंग 3 दिन के लिए रोक दी गई थी, जो बुधवार 8 जुलाई से दोबारा शुरू हो गई।

वहीं बीते दिनों टीवी शो 'मेरे साईं' से जुड़ा क्रू का एक सदस्य भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद सावधानी बरतते हुए शूटिंग रोकने का फैसला लिया गया था।

टिप्पणियां