वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म 'कुली नं. 1' की आई नई रिलीज़ डेट

डेविड धवन के निर्देशन में बनी वरुण धवन और सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म साल 2021 में सिनेमाघरों में उतरेगी। रिलीज़ के लिए ख़ास तारीख का चुनाव मेकर्स ने किया है। फिल्म को पहले ओटीटी पर रिलीज़ करने की योजना था, लेकिन मेकर्स ने बाद में मन बदल लिया। 

Varun dhawan and sara ali khan's film 'collie no 1' will release on 1 jan 2021 theater
कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते कई फिल्मों की रिलीज़ डेट का आगे खिसका दिया गया है, तो कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा रही हैं। 

इन्हीं फिल्मों में डेविड धवन के निर्देशन में बनी 'कुली नं. 1' का भी नाम शुमार है। कुछ वक्त पहले फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने की ख़बरें आ रही थी, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने का इरादा छोड़ दिया है। 

दरअसल, मेकर्स ने फिल्म को थिएटर में ही रिलीज़ करने का फैसला लिया है। रिलीज़ भी वो अगले साल पर ले गए हैं। मेकर्स इस फिल्म को 1 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में उतारने का फैसला कर चुके हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुली नं. 1' पहले 1 मई 2020 यानी 'लेबर डे' के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाना पड़ गया।

वहीं फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है, 'पिछले हफ्ते मेकर्स ने कई मीटिंग्स की हैं और इसके बाद हर किसी ने यही कहा है कि इस फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करना चाहिए। इस कॉमेडी फिल्म के जरिये ही लोगों को थिएटर की ओर आसानी से खींचा जा सकता है। इस फिल्म के जरिये लोग अपने दुखों को भूल जाएंगे। ये एक फैमिली एंटरटेनर है।'

बता दें अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब', अजय देवगन की 'भुज', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल', विद्या बालन की 'शंकुतला देवी' और जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना बायोपिक' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाना है।

टिप्पणियां