राजकुमार राव की 'ओमार्टा' ज़ी 5 पर हो रही है रिलीज़

राजकुमार राव की फिल्म 'ओमार्टा' थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्रिटिश बॉर्न पाकिस्तानी आतंकवादी ओमार शाहिद शेख पर बेस्ड है। साल 2017 में इस फिल्म का टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। अब यह फिल्म 25 जुलाई को ज़ी 5 पर रिलीज़ की जा रही है। 

Rajkummar Rao In film 'Omerta'

राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली 'ओमार्टा' अब ज़ी5 पर रिलीज़ होने जा रही है। डायरेक्टर हंसल मेहता भी 'ओमार्टा' के डिजिटल रिलीज से खुश हैं। बता दें कि 'ओमार्टा' का साल 2017 में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इसके अलावा कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ये मूवी दिखाई जा चुकी है।

वहीं थिएट्रिकल रिलीज़ के बाद अब इस फिल्म को डिजिटल रिलीज़ भी मिला। यह फिल्म 25 जुलाई को जी5 पर स्ट्रीम होगी।

बुधवार को इसका ऐलान किया गया। यह फिल्म ब्रिटिश बॉर्न पाकिस्तानी आतंकवादी ओमार शाहिद शेख पर बेस्ड है। इसमें आतंकी ओमार का किरदार राजकुमार राव ने निभाया है।

इस फिल्म को लेकर राजकुमार राव ने कहा, 'यह मेरे सबसे चैलेंजिंग कैरेक्टर में से एक है। मैं कभी सोच भी नहीं सकता था कि इस रोल को निभाना मुझे मानसिक तौर से ऐसी अंधेरी जगहों पर ले जाएगा। यह हमारे समय के सबसे खूंखार आतंकवादी की जर्नी है। इस रोल के लिए हंसल मेहता ने मुझे मेरी सीमाओं से बाहर निकालकर पुश किया। मुझे खुशी है कि जी5 इस फिल्म को डिजिटली प्रीमियर करेगा।'

निर्देशक हंसल मेहता भी 'ओमार्टा' के डिजिटल रिलीज से खुश हैं। बता दें कि 'ओमार्टा' का साल 2017 में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इसके अलावा कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ये मूवी दिखाई जा चुकी है। 

वहीं भारत में थियेटर्स में ये फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म को समीक्षकों ने सराहा था। इस फिल्म में राजकुमार राव की अदाकारी की तारीफ हुई थी। हालांकि फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर औसतन बिजनेस किया था।

फिल्म को भारत में 500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। इससे पहले हंसला मेहता और राजकुमार राव की जोड़ी ने 'शाहिद', 'सिटी लाइट्स', 'अलीगढ़' जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं।

टिप्पणियां