रणवीर शौरी ने बॉलीवुड के 'गैंग' पर लगाए संगीन आरोप



रणवीर शौरी का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उन्हें मौत उन्हें याद दिलाता है कि कैसे बॉलीवुड में उनका बहिष्कार कर दिया गया था। अपने करियर में वह भी इस तरह के तनाव से गुजरे हैं। यहां तक कि झूठी ख़बरें तक उनके खिलाफ फैलाई गईं। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के मामले में 'विस्तृत जांच' की उम्मीद जताई। 

Ranvir Shorey
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, मूवी माफिया और गुटबाजी का मामला गर्म हो गया है। कंगना समेत कई एक्टर इस बारे में अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। इसी कड़ी में रणवीर शौरी भी सामने आए हैं।

रणवीर का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत उन्हें याद दिलाता है कि कैसे बॉलीवुड में उनका बहिष्कार कर दिया गया था। अपने करियर में वह भी इस तरह के तनाव से गुजरे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अभिनेता रणवीर शौरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भट्ट कैंप से हुए मतभेद के कारण बॉलीवुड ने उनका बहिष्कार कर दिया गया था। यहां तक की उनके खिलाफ झूठी ख़बरें तक फैलाई गईं। 

रणवीर ने यह भी दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी कुछ वैसा ही व्यवहार किया गया। सुशांत की तरह ही वो भी तनाव से गुजर चुके हैं। 

यहां तक कि रणवीर शौरी ने सुशांत के सुसाइड मामले में 'विस्तृत जांच' की उम्मीद जताते हुए दावा किया कि वे लोग बड़े चालाक हैं, उन लोगों ने कोई खामी नहीं छोड़ी होगी।

रणवीर शौरी ने कहा, 'भट्ट परिवार से मतभेद होने की वजह से मेरा पतन हो गया और ऐसे ही किसी वजह से सुशांत की मौत हुई। बॉलीवुड से वहिष्कार, झूठ का प्रसार, और मीडिया के जरिए अफवाह फैलाने की खबरों से उन्हें अव्यवस्थित किया गया। यह उनके बदला लेना का तरीका है।'

रणवीर शौरी ने आगे कहा, 'यदि ये तथ्य सामने आते हैं, तो मैं पूरी तरह सुशांत सिंह के न्याय दिलाने में साथ दूंगा। इंडस्ट्री में जो लोग नेता बनकर घूम रहे हैं, उन्हें इन परिस्थितियों को देखना होगा, जिसमें सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया।'

उन्होंने आगे कहा, 'यदि उनके चारों ओर ऐसी प्लानिंग की गई, तो यह सुशांत का अंत करने की भावना थी। इससे जाहिर होता है कि यह केवल एक आत्महत्या नहीं है।'

रणवीर शौर ने ट्विटर के जरिये बॉलीवुड में चल रहे 'गैंग' पर निशाना साधा। उन्होने लिखा, 'गैंग, अनिवार्य रूप से कुछ शक्तिशाली, भ्रष्ट, चालाक बूढ़ों और कुछ दूसरी पीढ़ी के युवा प्रोड्यूसर का परस्पर लाभकारी गठबंधन है, जिन्हें फिल्म साम्राज्य विरासत में मिले हैं। उनका उद्देश्य बॉलीवुड व्यवस्था के शीर्ष पर कंट्रोल करना है।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां