'बिग बॉस 14' के फॉर्मेट में बड़ा बदलाव, बाहरी दुनिया से जुड़ पाएंगे कंटेस्टेंट्स



सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के 14वें सीज़न के फॉर्मेट में बड़े बदलाव की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को सिनेमाघर, स्पा, रेस्तरां, समेत सात सुविधाएं मिलने वाली हैं। ब्लॉगिंग करने के साथ यह बाहरी दुनिया से भी जुड़ सकते हैं। 

Salman khan in Bigg boss promo
कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के अगले सीज़न को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। सलमान खान के इस शो के फॉर्मेट में कई सारे बदलाव किए गए हैं। 

ख़बरें हैं कि 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट को सिनेमाघर, स्पा, रेस्तरां समेत कई सुख सुविधाएं मिलने वाली हैं। यही नहीं बल्कि वो अपने परिवार से भी जुड़ पाएंगे। 

'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने नए सीजन को सितंबर की शुरुआत में ऑन एयर करने की योजना बनाई है। हालांकि, इसके अक्टूबर या नवंबर में ऑनएयर होने की ख़बरें थीं। फिलहाल इस शो को लेकर तैयारियां पूरे ज़ोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं। वहीं इसके फॉर्मेट में बदलाव कर इसे और भी धमाकेदार बनाने की योजना है। 

एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स को इस बार कई सुख सुविधाएं मिलने वाली हैं। इस बार कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' हाउस में रहते हुए बाहरी दुनिया से जुड़ पाएंगे। 

'बिग बॉस 14' के घर में रह रहे लोग इलेक्ट्रॉनिक गैजेट की मदद से अपने परिवार और चाहने वालों से बात कर सकेंगे। बताया जा रहा है इस बार मेकर्स, कंटेस्टेंट्स को ब्लॉग और वीडियो मैसेज बनाने की इजाजत देने वाले हैं, जो कि इन लोगों के परिवार तक पहुंचाया जाएगा। 

ग़ौरतलब है कि अब तक के सीजन्स में कंटेस्टेंट्स को परिवार से बात करने की इजाजत नहीं थी। सिर्फ 'बिग बॉस' की मर्जी से ही कंटेस्टेंट्स अपने परिवार से एक बार मुलाकात कर पाते थे।

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स को सिर्फ परिवार से मिलने की लग्ज़री नहीं बल्कि अन्य सुख सुविधाएं भी मिलने वाली हैं, जिससे 'बिग बॉस' हाउस की में उनकी ज़िंदगी और भी शानदार हो जाएगी। 

बताया जा रहा है कि इस बार 'बिग बॉस' हाउस में एक स्पा बनाया जाएगा, जहां पर घर के लोग अपनी मर्जी से कभी भी जा सकेंगे। इतना ही नहीं 'बिग बॉस 14' के घर में एक रेस्तारां का सेटअप भी होगा, जहां पर घर वालों को लजीज़ खाना खाने का मौका मिलेगा। इसके अलावा 'बिग बॉस 14' के मेकर्स घर में एक स्पोर्ट्स क्लब सेक्शन बनाने वाले हैं, जहां पर कंटेस्टेंट्स जिम और स्विम कर पाएंगे। 

वहीं इस बार 'बिग बॉस' हाउस में एक शॉपिंग सेक्शन भी होगा, जहां पर घर के लोगों को खरीददारी करने का भी मौका मिलेगा। 'बिग बॉस 14' के घर में एक सिनेमाघर भी बनाया जाएगा, जहां पर सभी लोग अपनी मनपसंद की फिल्म को मजा ले पाएंगे। 

कुल मिलाकर लॉकडाउन सीज़न धमाकेदार होने के आसार नज़र आ रहे हैं।


टिप्पणियां