सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा का सॉन्ग 'दिल को करार आया' का फर्स्ट लुक रिलीज़



सिद्धार्थ शुक्ला के किसी प्रोजेक्ट को लेकर जिस तरह की दीवनगी सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है, वैसी काफी कम कलाकारों के मामले में देखने को मिलता है। सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के म्यूज़िक सिंगल 'दिल को करार आया' के फर्स्टलुक को लेकर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड शुरू करवाना शुरू कर दिया था। आखिरकार, इस म्यूजिक सिंगल के फर्स्लुक को देखने के बाद अब गाने को सुनने के लिए बेताबी बढ़ गई है। 

sidharth shukla and neha sharma in music video 'Dil ko Karaar aaya'
कलर्स टीवी के विवादित शो 'बिद बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर जिस तरह का माहौल सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है, वैसे कम ही कलाकारों के साथ होता है। 

अपने चहेते सितारे सिद्धार्थ के नए सॉन्ग 'दिल को करार आया' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के इस नए सॉन्ग का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इसमें सिद्धार्थ के साथ नेहा शर्मा की जोड़ी नज़र आएगी।

इस सॉन्ग के फर्स्ट पोस्टर को सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में नेहा और सिद्धार्थ वॉइट आउटफिट में काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

वहीं इस को रजत नागपाल ने गाया है और म्यूजिक दिया है। वहीं पोस्टर में नेहा कक्कड़ को स्पेशल थैंक्स दिया गया है यानी की म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ स्पेशल एपीरियंस दे सकती हैं।

इसे देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा बनाया गया है, जबकि स्नेहा शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। स्नेहा ने इससे पहले बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज की 'गेंदा फूल' को भी डायकेक्ट किया था। वीडियो को महाराष्ट्र के खंडाला के डेला रिसॉर्ट्स में शूट किया गया है।

वहीं बता दें कि, नेहा शर्मा को 'क्रुक' और 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 

सिद्धार्थ इससे पहले शहनाज़ गिल के साथ म्यूज़िक वीडियो 'भुला दूंगा' में देखा गया था। अब सिद्धार्थ के फैन इस नई जोड़ी और सॉन्ग को सुनने के लिए बेताब हैं।

टिप्पणियां